प्रदेश

किसान अपनी बच्ची सहित कुआ में गिरा,मौत

देवेश शर्मा
मुरैना 5 जुलाई ;अभी तक;  मुरैना के एक गांव में कल रात एक किसान ने अपनी 4 साल की बच्ची को लेकर गांव के खेत में बने एक कुआ में गिरने से मौत हो गई। बच्ची और  पिता के शव बुधवार सुबह कुआ से निकाल कर शवों को पीएम के लिए जौरा के सरकारी अस्पताल भेजा । मामला जौरा थाना इलाके के परसोटा गांव का है। पुलिस ने घटना का मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है
थाना प्रभारी जौरा आर एस रावत ने बताया कि परसोटा निवासी युवक मातादीन धाकड़ (30)अपनी बेटी गुड़िया /4/ को लेकर घर से निकला था। रात को वह घर लौटकर नहीं आया। सुबह उसकी तलाश की तब उनके  शव खेत में बने कुएं में देखे गए। उन्होंने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुआ से शवों को बाहर निकलवाया। दोनों शवों को पीएम के लिए जौरा कस्बे के सरकारी अस्पताल में भेजा गया है।मृतक बच्ची को लेकर कुआ में क्यों कूदा या उसने किन कारणों के चलते मौत हुई। मर्ग जॉच उपरांत ही पता चल सकेगा। दूसरी ओर मृतक की बहन रामबिलासी ने बताया कि भाई खेती करता था। कुछ लोग उधार पैसे देकर उसके साथ दारू पार्टी करते थे। मंगलवार रात करीब 9 बजे फोन पर भाई से बात हुई थी। उसने बताया था कि वह कुछ लोगों के साथ है। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया।
परिवार के एक अन्य सदस्य का कहना है कि मृतक मातादीन मंगलवार शाम बेटी को चाऊमीन खिलाने  की बात कहकर घर से ले गया था। उसने कहा था कि वह परसोटा तिराहे जा रहा है। वहां चाऊमीन नहीं मिली तो वह आगे कैलारस कस्बे चला गया था। घटना के बाद आज दोपहर जौरा के विधायक सूबेदार सिंह रजौधा भी मौके पर पहुंचे। विधायक ने परिवार से बात की। उन्होनें कहा कि पुलिस जांच बाद ही घटना के असली कारणों का पता चल सकेगा।

Related Articles

Back to top button