प्रदेश

बलात्कार पीड़िता को समझौते के लिये धमका रहे थे, आरोपी के पिता सहित पर प्रकरण दर्ज

आनंद ताम्रकार
बालाघाट २९ फरवरी ;अभी तक; जेल में निरुद्ध  आरोपी के पिता तथा उसके 2 साथी बलात्कार पीड़िता को समझौते के लिये धमका रहे थे पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।
                         बालाघाट जिले के लांजी थाना अंतर्गत निवासी महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दिलेश्वर बाहेश्वर के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया था। आरोपी जेल में निरुद्ध है तथा उन्होंने जमानत के लिये हाईकोर्ट में आवेदन किया है।
बलात्कार पीड़िता को समझौता करने के लिए आरोपी के पिता अमरूलाल बाहे,हिम्मत किरमे तथा दिलीप जामरे पीड़ित महिला को प्रताड़ित कर रहे थे तथा 2 लाख रुपये का प्रलोभन दिया जा रहा है और समझौता नहीं करने पर बच्चों सहित हत्या करने की धमकी दी जा रही है।
इस आशय की शिकायत पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक श्री समीर सौरभ को लिखित तौर पर दी थी शिकायत के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने जांच के निर्देश दिये थे पुलिस की जांच के पश्चात बलात्कार पीड़िता को समझौता करने के लिये धमकाने वालों के खिलाफ धारा 155 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अन्य आरोपियों में हिम्मत किरमे लांजी तथा दिलीप जामरे पूर्व सरपंच वारी शामिल है।

Related Articles

Back to top button