प्रदेश

खरगोन – बस हादसा..ड्रायवर की शराब पीने की आई रिपोर्ट

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 31 मई ;अभी तक;  मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में 9 मई को हुए बस हादसे के दौरान बस ड्राइवर के शराब पीने का बडा खुलासा हुआ है। एफएसएल की रिपोर्ट में ड्रायवर के शराब पीने की रिपोर्ट की पुष्टि हुई है। एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने जाॅच रिपोर्ट की पुष्टि की है।
                         एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने बताया की ब्लड सैपल की जाॅच रिपोर्ट भेजी गई थी। एफएसएल रिपोर्ट में ड्रायवर के शराब पीने की पुष्टि हुई है। दुर्घटना की पुलिस जाॅच के दौरान शराब पीने की आशंका थी। ड्रायवर का सैपल लेकर जाॅच के लिते भेजा गया था। जाॅच रिपोर्ट में शराब पीने का खुलासा हुआ है। ओवर लोडिंग दुर्घटना का कारण का पहले ही खुलासा हो चूका है। ओवर स्पीड की जाॅच रिपोर्ट अभी आना बाकी है। घायल ड्रायवर सुनील राठौर का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। उपचार के बाद ऊन थाना पुलिस ड्रायवर की गिरफ्तारी करेगी।
       गौरतलब है की अब तक ओवर लोडिंग को दुर्घटना का बडा कारण माना जा रहा था। लेकिन अब ड्रायवर के ब्लड सैंपल की रिपोर्ट में शराब पीने की खुलासा हुआ है। दंसगा और डोगरगांव के बीच 9 मई को निजी यात्री बस पुल से नीचे गिरने से 25 लोगो की मौत हो गई थी।
           ओवर लोडिंग के बाद शराब पीकर ड्रायवर के चलाने की बडी लापरवाही सामने आई है। हलाकि ऊन थाना पुलिस ने धारा 304, 34 भादंवि के तहत बस ड्राइवर सुनील राठौर, कंडक्टर मृतक संतोष बारचे और मालिक प्रवीण सोहनी महाराज के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज पहले ही दर्ज कर रखा है। ड्रायवर सुनील राठौर निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। कन्डेक्टर की बस हादसे मौत हो चूकी है और बस मालिक जेल में है।

 

Related Articles

Back to top button