प्रदेश

राजस्थान मुख्य्मंत्री शर्मा ने मुरैना संसदीय क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद किया

देवेश शर्मा
मुरैना 27 फरवरी ;अभी तक; राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर मुरैना आये । वे कलस्टर प्रवास के तहत मुरैना पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री यहां सबसे पहले करहधाम आश्रम पहुंचकर पटिया वाले संत रामरतन दास के दर्शन किए।
इसके बाद टाउन हॉल में आयोजित ब्राह्मण समाज के सामाजिक सम्मेलन में पहुंचे। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्माने  भाजपा ऑफिस में कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया।
मुख्यमंत्री शर्मा लोकसभा चुनाव के लिए ब्राह्मण समाज के उम्मीदवार के लिए रायशुमारी कर रहे हैं। बैठक में मुरैना जिले के सभी ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधि मौजूद हैं। मुरैना से ब्राह्मण समाज में कौन ऐसा प्रतिनिधि है, जिसे लोकसभा का उम्मीदवार बनाया जा सके, इस बात पर भी विचार चल रहा है। अभितक नरेंद्र सिंह तोमर
 मुरैना लोकसभा से सांसद और केंद्र में मंत्री थे।भाजपा ने उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ाया था। विधायक बनने पर उन्होंने संसद से इस्तीफा दे दिया था। भाजपा यह देखना चाह रही है कि नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा अगर किसी अन्य समाज के व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया जाए, तो उसको कितने वोट मिल सकते हैं। क्षत्रियों के बाद अब भाजपा की नजर ब्राह्मण और गुर्जर समाज के संभावित प्रत्याशियों पर टिकी है।

 

Related Articles

Back to top button