प्रदेश

नहर में गिरी कार, चालक लापता

मयंक शर्मा

खंडवा १७ फरवरी ;अभी तक;  नर्मदा घटी के जिले के  ओंकारेश्वर बांध नहर परियोजना की नहर में एक कार गिर गई, वहीं कार चालक के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हादसा मोरटक्का के नर्मदा पुल के संमानातर बने एक्वाडक्ट पुल के पास का है।

नर्मदा जयंति पर एक्वाडक्ट के समीप शुक्रवार दोपहर में ओंकारेश्वर नहर परियोजना की नहर में एक कार गिर गई। जब इस घटना की जानकारी लगी तो कार नहर में गोते खा रही थी।करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जब गोताखोरों ने कार को देखा तो उसमें कोई नहीं मिला। पुलिस को घटना के समय का एक वीडियो भी मिला है। जिसमें कार में एक व्यक्ति के होने की बात कही जा रही है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि किसी अन्य को बचाने के चक्कर में कार सवार अनियंत्रित होकर नीचे नहर में गिर गयी।

मांधाता थाना प्रभारी  अनूप सिंधिया  ने बताया कि  पुलिस इस जांच में जुटी है कि कार में कौन और कितने लोग थे? नर्मदा नदी खडवा खरगौन जिलों की सरहद में बंटी है। बडवाह ं थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि करीब चार बजे सूचना मिली कि एक कार नहर में गिर गई है। नावघाट खेड़ी के गोताखोर बाबूलाल मंगले, प्रदीप केवट को बुलाया गया। उन्होंने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद कार को खोजा गया। इस दौरान गोतखोरों ने देखा की कार का दरवाजा खुला हुआ था। ऐसे में प्रतीत हो रहा है की, जो भी होंगे वो कार से निकल गए होंगे। इसके बावजूद गोताखोरों ने काफी देर तक तलाश किया लेकिन कोई नहीं मिला।

एसडीओपी अर्चना रावत ने बताया कि कार डूबने की सूचना मिलने पर वे तुरंत मौके पर पहुंची। मौके पर मौजूद कुछ लोगों से वीडियो प्राप्त हुआ। इसमें कार के डूबने के समय की घटना थी। इसमें ऐसा लग रहा है की कार में एक ही व्यक्ति था। कार करही के पास बोरबावडिया गांव के किसी शैलेंद्र पांडे के नाम पर रजिस्टर्ड है। लेकिन कार में कौन बैठा था ये पता नहीं चल पाया है।इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Related Articles

Back to top button