मनोरंजन

रिलीज हुई ऋतिक-दीपिका की फाइटर, जानें- एरियल एक्शन ने दर्शकों को किया इम्प्रेस या हुए डिप्रेस?

Entertainment Top 5 News 25 January 2024 हनुमैन बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। दर्शकों ने इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिव्यू दिया और इसी वजह से यह फिल्म कुछ ही दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई। वहीं अब हाल ही में निर्देशक ने खुलासा किया कि जय हनुमान भी एक पैन इंडिया फिल्म होगी जिसमें बॉलीवुड अभिनेता मुख्य भूमिका में दिखाई दे सकते हैं।

Fighter X Review ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की स्टारर फाइटर गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म को एक लंबा वीकेंड मिलने वाला है। अगर आप भी परिवार के साथ इस पेट्रियोटिक फिल्म को देखने की सोच रहे हैं तो यहां एक बार फाइटर का पब्लिक रिव्यू जरूर पढ़ लें…

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर गुरुवार को रिलीज हो गई है। थिएटर्स में फिल्म ने ग्रैंड एंट्री की है, क्योंकि रिलीज के साथ ही एक्स पर फाइटर फर्स्ट डे फर्स्ट शो ट्रेंड करने लगा है।

फाइटर गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म को एक लंबा वीकेंड मिलने वाला है। अगर आप भी परिवार के साथ इस पेट्रियोटिक फिल्म को देखने की सोच रहे हैं, तो यहां एक बार फाइटर का पब्लिक रिव्यू जरूर पढ़ लें…

कैसी है एक्टर्स की एक्टिंग ?

इंटरवल के पहले तक फाइटर का रिव्यू देते हुए एक यूजर ने कहा, “ध्यान खींचने वाला और बांधे रखने वाला स्क्रीनप्ले, सभी एक्टर्स की एक्टिंग शानदार है, दीपिका पादुकोण सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं और ऋतिक रोशन फिल्म की यूएसपी हैं, प्लॉट दिलचस्प है सिद्धार्थ आनंद का डायरेक्शन तालियों के काबिल है। फाइटर एक विनर है।”

कैसा है फिल्म का एरियल एक्शन ?

फिल्म के एरियल एक्शन के बारे में बताते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, “फाइटर के एरियल शॉट्स सिर्फ देखने में अच्छे नहीं लगते, ये आपकी सांसे रोक देते हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म अच्छी है।”

क्या वीएफएक्स ने किया इम्प्रेस ?

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, “ऋतिक और दीपिका के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है, एक्शन बाप लेवल का है। वीएफएक्स, सिनेमेटोग्राफी, बीजीएम, स्टोरीलाइन और सिद्धार्थ आनंद का डायरेक्शन टॉप नॉच है। शुरुआत से लेकर अंत, रोंगटे खड़े कर देने वाला है।”

क्या हिट होगी फाइटर ?

फाइटर को रिव्यू देते हुए एक और यूजर ने कहा, “अभी इंटरवेल हुआ है और ज्यादा बढ़ा- चढ़ा कर नहीं बताना चाहता, लेकिन यकीन करिए, ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। विजुअल्स, एक्टिंग और इमोशन सब कुछ अपनी जगह पर है। ऋतिक रोशन की एंट्री ने थिएटर को स्टेडियम में बदल दिया।”

Related Articles

Back to top button