प्रदेश

ओंकारेश्वर जिला बने, मेरा पूरा समर्थन है, मैं इसके लिए मुख्यमंत्री से भी चर्चा करूंगा,* नारायण पटेल 

प्रदीप सेठिया
ओंकारेश्वर २७ अगस्त ;अभी तक;  बड़वाह, सनावद, महेश्वर, मंडलेश्वर, करही, बागोद, बलवाड़ा, काटकूट आदि क्षेत्र को मिलाकर ओंकारेश्वर के नाम से जिला बनाए जाने के लिए बड़वाह सनावद के जिला बनाओ समिति के प्रतिनिधि मंडल द्वारा मांधाता के विधायक नारायण पटेल से उनके विधायक निवास मूंदी पर मोदी जी की मन की बात के पहले उनसे भेंट की, .ओंकारेश्वर को जिला बनाए जाने के संबंध में पूरी योजना की जानकारी देते हुए अवगत कराया।
                         मांधाता विधायक नारायण पटेल द्वारा समिति के प्रतिनिधि मंडल को ओंकारेश्वर के नाम से जिला बनाए जाने के संबंध में अपना पूर्ण समर्थन दिया। आपने यह भी कहा कि मैं  सीएम शिवराज सिंह  चौहान से ओंकारेश्वर को अन्य क्षेत्र से मिलकर जिला बनाए जाने की मांग करूंगा।
                          समिति के सदस्य द्वारा विधायक कार्यालय पर उपस्थित अन्य क्षेत्र से पहुंचे हुए लोगों को भी ओंकारेश्वर जिला बनाए जाने के संबंध में जो पर्चा तैयार किया गया था, वह वितरित किया। मुख्यमंत्री को इस संबंध में लिखा जा रहे पत्र भरवा कर उनसे हस्ताक्षर लिए, उनका मोबाइल नंबर अंकित किया। मौके पर आसपास से आए ग्रामीण लोगों और गायत्री परिवार के सदस्यों द्वारा भी ओंकारेश्वर के नाम जिला बनाए जाने और क्षेत्र के विकास के संबंध में अपने विचार व्यक्त किए और पूर्ण समर्थन व्यक्त करते हुए यह बात कही की ओंकारेश्वर को जिला बनाए जाने से क्षेत्र का वह विकास हो सकेगा जो 20, 30 वर्षों से अपेक्षित है। जिला बनाओ समिति के सदस्यों के रूप में कमल भंडारी, जाकिर हुसैन अमी, सुनीलसिंह बेस, मनप्रीत सिंह भाटिया, मुजफ्फर हुसैन अगवान, अरुण पवार, जितेंद्र सेन द्वारा क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों, समाज सेवियों से मोदीजी के जन्मदिन के अवसर पर ओंकारेश्वर को 56वा जिला घोषित करने और मुख्यमंत्री से अब तक 55 जिले के बाद अब 56 वा जिला ओंकारेश्वर बनाए जाने की घोषणा किए जाने का निवेदन किया है।

 


Related Articles

Back to top button