अब 20 अगस्त तक चलेगा भाजपा का सदस्यता अभियान

लखनऊ, आठ अगस्त ; भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान हर गांव व शहर में लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए अब 20 अगस्त तक चलेगा।

भाजपा के उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रदेश सदस्यता प्रमुख जे पी एस राठौर ने गुरूवार को बताया कि भाजपा का सदस्यता अभियान 14 अगस्त तक चलाया जाना था जो अब बढ़ाकर 20 अगस्त तक कर दिया गया है।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने प्रदेश की सदस्यता अभियान टीम के साथ बैठक में अब तक चलाये गये सदस्यता अभियान की समीक्षा की तथा अभियान के आगामी चरण के लिए आवश्यक दिशानिर्देश दिये।

राठौर ने भाजपा के सदस्यता अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि सदस्यता अभियान को पहले 14 अगस्त तक पूर्ण करना था जिसे बढ़ाकर 20 अगस्त तक कर दिया गया है। सदस्यता अभियान के तहत 12 से 14 अगस्त तक कैम्प सदस्यता अभियान चलाया जायेगा। कैम्प सदस्यता अभियान के तहत कोई भी कार्यकर्ता कैम्प लगवा सकता है, जो एक, दो या तीन दिन लगाया जा सकता है। कैम्प सदस्यता हेतु सदस्यता पंजीकरण प्रपत्र अलग से भेजे गये हैं।

राठौर ने कहा कि जो भी कार्यकर्ता या पदाधिकारी पार्टी के सक्रिय सदस्य बनना चाहते है उन्हें 20 अगस्त तक कम से कम 50 लोगों को प्राथमिक सदस्यता दिलाकर भाजपा परिवार से जोड़ने का काम करना होगा।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *