प्रदेश

लायंस इंटरनेशनल के मेडल से लायन प्रवीण राठौड़ को नाथद्वारा में सम्मानित किया

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर २७ जून ;अभी तक;  लायंस क्लब इंटरनेशनल के प्रांत 3233 ई-2 का दो दिवसीय पंचम प्रांतीय कैबिनेट मीटिंग एवं अवार्ड सेरेमनी राजस्थान की धार्मिक स्थली नाथद्वारा में आयोजित की गई।
                                        इस अवसर पर मुख्य अतिथि इंटरनेशनल डायरेक्टर एमजेएफ वी.के. लडिया, विशिष्ठ अतिथि पूर्व मल्टीपल काउंसिल चेयरमैन कुलभूषण मित्तल इंदौर की उपस्थिति में लायंस क्लब नाथद्वारा वल्लभा के तत्वावधान में अखिल भारतीय माहेश्वरी सदन में आयोजित की गई। उपस्थिति अतिथियों द्वारा मेल्विन जोंस की तस्वीर पर माल्यार्पण के साथ दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। अतिथियों के उद्बोधन के पश्चात 600 डेलिकेट्स की उपस्थिति में इंटरनेशनल डायरेक्टर वी.के. लडिया ने सेवा में समर्पित हमेशा जागरूक रहने वाले, निस्वार्थ व्यक्तित्व भाव के धनी, भातृत्व भाव के मर्मज्ञ मंदसौर क्लब के लायन प्रवीण राठौड़ को विशिष्टता का दर्जा देते हुए इंटरनेशनल के मेडल से सम्मानित किया। प्रांत में लायन प्रवीण राठौड़ एक मात्र प्रथम व्यक्ति है जिनको यह सम्मान प्राप्त हुआ।
                                  इस अवसर पर मंदसौर क्लब के सुरेन्द्र नाहटा, प्रदीप कीमती, सुभाष बग्गा, मारूति पोरवाल, विकास भण्डारी एवं सुनील विजयवर्गीय को भी प्रांतपाल दिलीप तोषनीवाल ने अपने-अपने पद पर रहते हुए वर्ष 2022-23 में सेवा कार्यो को करने पर सम्मानित किया गया।
                               इसी तरह लायंस क्लब मंदसौर को भी विशिष्ट सेवाएं जैसे जीवदया, नेत्रदान, वृक्षारोपण तथा आउटस्टैंडिंग का अवार्ड देकर मंदसौर क्लब की भूरी-भूरी प्रशंसा की। मंदसौर क्लब की ओर से की गई सेवाओं के लिये क्लब को कुल 18 अवार्ड प्राप्त हुए।

Related Articles

Back to top button