टीआरएस के पूर्व विधायक का अपहरण ,बस्तर में हाई अलर्ट

राजेंद्र तिवारी
जगदलपुर , 11   जुलाई ;अभी तक;    तेलंगाना के पूर्व विधायक का माओवादियो  ने 9 जुलाई देर रात  अपहरण कर लिया है। इस खबर के बाद बस्तर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है ।
                    पुलिस सूत्रों के मुताबिक  मओवादी 15 से 20 की संख्या में ग्रामीणों के वेश में उनके घर पहुंचे और उन्हें अगवा कर लिया। तेलंगाना के टीआरएस नेता व पूर्व विधायक श्रीनिवास राव कोथुर गांव स्थित अपने घर में थे ।  तेलंगाना का कोथुर गांव  बस्तर के बीजापुर के चेरला से  लगा  हुआ है ।
                मिली जानकारी के मुताबिक तेलंगाना के टीआरएस नेता व पूर्व विधायक श्रीनिवास राव कोथुर गांव स्थित अपने घर में थे। उनकी पत्नी ने  में बताया कि, करीब 15 से बीस नक्सली ग्रामीणों के भेष में लाठी लेकर आए और उन्हें मारते हुए घर से बाहर निकाला,। जब उनके बेटे ने मारने से रोका तो उनके बेटे व पत्नी पर बंदूक तान दी और घर से बाहर नही निकलने का आदेश दिया। फिर राव को अपने साथ ले गए। जब ये खबर पुलिस को लगी तो माओवादियो   की तलाश में पुलिस ने पूरे जंगल की खाक छानी।  खबर   है कि,  माओवादी    टीआरएस नेता को छत्तीसगढ़ के  बस्तर  जंगलो की ओर ले गए है।  इसकी सूचना मिलते ही छत्तीसगढ के बस्तर के बीजापुर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है ।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *