मल्हारगढ व मंदसौर का कार्यकर्ता आभार सम्मेलन संपन्न

3:25 pm or June 14, 2019
मल्हारगढ व मंदसौर का कार्यकर्ता आभार सम्मेलन संपन्न

महावीर अग्रवाल

 मंदसौर १४ जून ;अभी तक;  मंदसौर और मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के यहां सम्पन्न हुए कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के पूर्व अध्यक्ष शरद जोशी ने कहा की आज इन कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है की भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से दूसरी बार सत्ता में आई है । इस देश की जनता ने राष्ट्रवाद के समर्पण में अपना मत दिया है।
मल्हारगढ व मंदसौर का कार्यकर्ता आभार सम्मेलन संपन्न

मल्हारगढ व मंदसौर का कार्यकर्ता आभार सम्मेलन संपन्न

सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि किसी भी पार्टी की नब्ज होता है कार्यकर्ता। कोई भी शक्तिशाली पेड़ तभी मजबूत होता है जब उसकी जड़े मजबूत हो। कार्यकर्ता भाजपा पार्टी की जड़ है जो इस  वटवृक्ष को लगातार मजबूत करती आई है और कर रही है। यह कार्यकर्ताओं के ही परिश्रम का परिणाम है कि देश में आज पार्टी को मोदी  के नेतृत्व में प्रचंड जीत हासिल हुई है। मोदी ने आज इस पार्टी को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाया है।

 भाजपा प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने कहा कि आज जो प्रचंड जीत भारतीय जनता पार्टी को मिली है उस पर देश के कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेतृत्व करता मोदी  और अमित शाह का अभूतपूर्व योगदान है। इन सभी की मेहनत का परिणाम है कि 2 सांसदों वाली पार्टी 303 बनकर  देश में काबिज है।
वहीं पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता कैलाश चावला ने कहा कि एक समय यह था कि हम गांव-गांव में घूमकर कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के लियेसमर्थन जुटाने में जाते थे और आज दीपक से लेकर कमल तक जो कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम किया है उसके लिए इस देश का पीढ़ी दर पीढ़ी कार्यकर्ता धन्यवाद का पात्र है जिसने निस्वार्थ भाव से पार्टी की सेवा की। साथ ही उन्होंने सत्ता के मद में कार्यकर्ता को संभालने की नसीहत भी दी।
 मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने कहा कि पहले विधानसभा में संसदीय क्षेत्र को और अब लोकसभा में इतनी प्रचंड जीत देकर कार्यकर्ताओं ने अपने पूरे जोश और पार्टी के समर्पण के प्रति अपने निष्ठा जाहिर की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने हमेशा गरीब किसानों और मध्यम वर्ग के लिए विकास की राह आसान की है, परंतु आज प्रदेश सरकार छल करके  सत्ता पर काबिज हुई है लेकिन यह बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं रहेगी ।
                    मल्हारगढ़ के विधायक जगदीश देवड़ा ने कहा कि तब किसानों के उपर कोई विपदा आती थी तो शिवराज तुरंत उन्है राहत पहुंचा देते थे, लेकिन उनकी आंखो में आंसू नहीं आने देते। आज प्रदेश में बिजली कटौती से किसान परेशान है, चारो तरह हाहाकार मचा हुआ है। लेकिन जब से दो लाख कर्जे का महाझूठ बोलकर सत्ता में आई कमलनाथ सरकार ने किसानों की अभी तक सुध नहीं ली। किसान अभी भी शिवराज को ही मुख्यमंत्री मानते है।
जिला बीजेपी अध्यक्ष राजेन्द्र सुराणा ने कहा कि कमलनाथ सरकार बस ट्रांसर्फर उद्योग में लगी हुई है। उन्है जनता की तकलीफे नहीं दिख रही। भाजपा सरकार में वहीं अधिकारी, वहीं कर्मचारी थे लेकिन कभी भी बिजली संकट उत्पन्न नहीं होने दिया।  पूरे प्रदेश वासियों को पर्याप्त बिजली उपलब्ध होती थी। लेकिन सरकार वहीं अपने 15 साल  पुराने ढर्रे पर चली गई है।
                   कार्यक्रम का संचालन महामंत्री अजय सिंह चौहान ने किया। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, सांसद सुधीर गुप्ता, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सुराना, पूर्व मंत्री कैलाश चावला, जनअभियान परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष प्रदीप पांडे, विधायकगण जगदीश देवड़ा, यशपाल सिंह सिसौदिया,  प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मदनलाल राठौर, निहालचंद मालवीय, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सुषमा आर्य, सहसंयोजक नानालाल अटोलिया महामंत्री अजय सिंह चौहान, महेंद्र चोरड़िया पूर्व जिला अध्यक्ष मानसिंह माचोपुरिया, लोकसभा प्रभारी मदन लाल राठौर, वरिष्ठ नेता गोपाल पटवा, भोपाल सिंह सिसोदिया, जिला उपाध्यक्ष अनिल कियावत, राम कोटवानी, योगेश गुप्ता, रेणुका रामावत, जिला मंत्री हिम्मत डांगी, बिंदु चन्द्रे, विनय दुबेला, मीडिया प्रभारी राजेश नामदेव, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पाटीदार, नरेश चंदवानी, संजय मुरडिया, मोर्चा जिला अध्यक्ष हितेश शुक्ला, भगवान सिंह शक्तावत, धीरज पाटीदार,बसंतीलाल मालवीय, निर्मला गुप्ता, देवीलाल सिसोदिया, मो. सादिक शानू, शिवराज सिंह राणा, रेडक्रास चेयरमेन रिप्पी चावला, देशबंधु आर्य, हंसराज कबाड़ी, विजय मेहता, राजकुमार मेहता, मंडल महामंत्री गजेन्द्र सिंह, ईश्वर सिंह, राजेश चौहान, संजय पंवार, अजय आसेरी, वीरेंद्र बिल्लू अग्रवाल, मल्हारगढ़ मंडल अध्यक्ष राजेश दीक्षित, राजकुमार गौड़, घनश्याम चौधरी, मोर्चा जिला अध्यक्ष भगवान सिंह शक्तावत, बसंतीलाल मालवीय, देवीलाल सिसोदिया, जनपद अध्यक्ष शांतिलाल मालवीय, भाजपा वरिष्ठ नेता मनोहर लाल जैन, प्रवीणा गुप्ता, तेजपाल सिंह शक्तावत, जीवन शर्मा, भरत राम शर्मा, मंडल महामंत्री राधेश्याम चौहान, राधेश्याम, रामप्रताप पाटीदार, सुरेश पंवार, पप्पू पाटीदार, कमल सिंह शक्तावत सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *