मप्र के बॉडी बिल्डर्स को मिलेगा बढ़ावा, पठारे को विक्रमादित्य अलंकरण से सम्मानित

3:18 pm or June 14, 2019
मप्र के बॉडी बिल्डर्स को मिलेगा बढ़ावा पठारे को विक्रमादित्य अलंकरण से सम्मानित

 

महावीर अग्रवाल

 मंदसौर १४ जून ;अभी तक;  वर्ल्ड बॉडी बिल्डिंग एण्ड फिजिक स्पोर्ट्स फेडरेशन के महासचिव बनने पर श्री चेतन पठारे का इंदौर में राज्य शरीर सौष्टव संघ द्वारा एक स्वागत अभिनंदन समारोह रखा गया था । जिसमें मप्र की 36 जिला ईकाईयों के 103 पदाधिकारी उपस्थित हुए थे । सभी ने श्री पठारे का स्वागत अभिनंदन किया । उन्हें विक्रमादित्य अलंकरण से सम्मानित किया गया ।

 

मप्र के बॉडी बिल्डर्स को मिलेगा बढ़ावा पठारे को विक्रमादित्य अलंकरण से सम्मानित

मप्र के बॉडी बिल्डर्स को मिलेगा बढ़ावा
पठारे को विक्रमादित्य अलंकरण से सम्मानित

स्टेट बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन एमपी, मुख्यालय उज्जैन की ओर से इंदौर में हुए समारोह में अध्यक्षता पूर्व मिस्टर वर्ल्ड पदमश्री प्रेमचंद ढिंगरा ने की । आईपीएस बॉडी बिल्डर उज्जैन एसपी श्री सचिन अतुलकर अतिथि थे । बॉडी बिल्डरों को ज्यादा से ज्यादा प्रोत्साहन देना, युवाओं को नशीले पदार्थों से दूर रहकर बॉडी बिल्डिंग करने की प्रेरणा देना, वर्तमान में इस खेल से बेहतर बॉडी बिल्डर्स निखरकर आए यहीं प्रयास होना चाहिए । श्री प्रेमचंद ढिंगरा ने कहा कि चेतन पठारे को विश्व में जो स्थान मिला है उससे भारत देश का मान बढ़ा है । पठारे भारत के पहले व्यक्ति है जो विश्व संगठन के महासचिव पद पर निर्वाचित हुए है । इस दौरान हरिश विजयवर्गीय, स्टेट बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेमसिंह यादव, महासचिव अतिन तिवारी, कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र व्यास सहित कई जन मौजूद थे ।

                 मंदसौर जिला ईकाई ने किया सम्मान-आयोजन मेंपदमश्री प्रेमचंद ढिंगरा, श्री चेतन पठारे का दशपुर जिला बॉडी बिल्डिंग संघ मंदसौर की ओर से सचिव शैलेन्द्र सिसौदिया, उपाध्यक्ष संदीप मेहता, संयुक्त सचिव प्रवीण खत्री ने भगवान पशुपतिनाथ महादेव की कलाकृति भेंट की व सूत से बनी विशेष माला पहनाकर उन्हेंसम्मानित किया और दशपुर जिला बॉडी बिल्डिंग संघ के अध्यक्ष श्री विशाल गोयल (उद्योगपति) ने श्री पठारे को बधाई दी है । उन्हें भगवान पशुपतिनाथ महादेव की नगरी में आने के लिए भी निमंत्रण दिया है

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *