पुलिस ने सवा करोड़ रु से अधिक की ब्राउन शुगर की जप्त दो गिरफ्तार , दो फरार 

महावीर अग्रवाल
 मंदसौर १२ जून ;अभी तक;  जिले की भानपुरा पुलिस ने एक करोड़ 27 लाख रु कीमत की एक किलो 270 ग्राम अवैध ब्राउन शुगर जप्त कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।
                   पुलिस अधीक्षक श्री हितेश चौधरी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर पत्रकारों को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना पर टीआई ओ पी तंतवार ने मय पुलिस बल के मंदसौर से कोई 150 किमी दूर बर्डिया इस्तमुरार से भवानीमण्डी रोड़ पर कुन्तलखेड़ी के पास एक ट्रक को रोक कर उसकी तलाशी लेने पर उसमें बैठे ट्रक ड्राइवर सुरेश पिता ओंकारलाल 42 तथा पीरूसिंह पिता स्व.वजेसिंह राजपूत 22 दोनो निवासी बर्डिया इस्तमुरार तहसील गरोठ जिला मंदसौर के पास से एक काले रंग का बैग मिला जिसमे पेकिंग की हुई पॉलीथिन की थैली रखी थी जिसमे एक किलो 270 ग्राम अवैध ब्राउन शुगर पाई गईं जिसे जप्त कर दोनो को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि जप्त ब्राउन शुगर की कीमत कोई एक करोड़ 27 लाख रु है।
                 एसपी श्री चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पश्चिम बंगाल तरफ से मादक पदार्थ लाकर मन्दसौर में तस्करी करते थे। आरोपी यह ट्रक लेकर गुवाहाटी -आसाम गये थे वहां से लाकर ये मंदसौर में ईश्वर नाम के व्यक्ति को यह मादक पदार्थ देना तय हुआ था था यह मादक पदार्थ वहां इन दोनों गिरफ्तार व्यक्तियों को लेने भेजा था मंदसौर के देवीलाल नामक व्यक्ति ने । पुलिस ने इस मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा ये दोनों फरार है। पुलिस ने मामला चारो के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच जारी है। पुलिस ने इनके पास से 3 मोबाईल भी जप्त किये है।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *