प्रदेश

इनरव्हील क्लब ने महावीर जयंती पर होनहार छात्र को लैपटॉप  प्रदान किया

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर ४ अप्रैल ;अभी तक;  इनरव्हील क्लब मंदसौर की प्रेरणा से महावीर जयंती पर क्लब सहसचिव शर्मिला बसेर द्वारा होनहार बालक को आगे की पढ़ाई में मदद करते हुए लेपटॉप प्रदान किया।

                           क्लब अध्यक्ष प्रीति छाबड़ा ने कहा कि होनहार बच्चों के आगे बढ़ने में बाधा बन रहे संसाधन की पूर्ति कर दी जाये तो वह अपने प्रतिभा के बल पर जीवन में ऊँचाईयां हांसिल कर सकते है। विद्याध्ययन कर रहे छात्र-छात्राओं को शिक्षा के संसाधन उपलब्ध करवाना हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है। महावीर जयंती के जियो और जीने दो के संदेश को आत्मसात कर इनरव्हील क्लब द्वारा छात्र को  लैपटॉप   उपलब्ध कराया गया।

इनरव्हील क्लब द्वारा होनहार बालक अनिल धनगर को लैपटॉप प्रदान किया। अनिल द्वारा दसवीं की परीक्षा दी है तथा बास्केटबॉल का स्टेट लेवल का प्लेयर है। तथा उसे आगे की पढ़ाई के लिये लेपटॉप की जरूरत थी जिसकी जानकारी इनरव्हील क्लब को मिलने पर शर्मिला बसेर के सहयोग से लेपटॉप प्रदान किया।  साथ ही भविष्य में शिक्षण संबंधी आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु यथासंभव सहयोग दिए जाने का आश्वासन भी दिया।

इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष प्रीति छाबड़ा, सहसचिव शर्मिला बसेर, क्लब पूर्व अध्यक्ष इंदू पंचोली, हेमा हिंगड़ आदि उपस्थित रहे। आभार क्लब सचिव कोमल परमार ने व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button