प्रदेश

आशा/उषा सुपरवाइजर कर्मचारी महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने कर्मकार कल्याण मण्डल अध्यक्ष से चर्चा कर समस्याओं एवं मांगों को रखकर जल्दी निराकरण की मांग की

महावीर अग्रवाल 
मन्दसौर ४ अप्रैल ;अभी तक;  नगरीय एवं ग्रामीण असंगठित कर्मकार कल्याण मण्डल भोपाल के अध्यक्ष (कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त) श्री सुल्तानसिंह शेखावत का मंदसौर आगमन हुआ। यहां पर सर्किट हाउस पर आशा/उषा सुपरवाईजर कर्मचारी महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने श्री शेखावत का स्वागत किया तथा उनको ज्ञापन देकर आशा/उषा सहयोगिनी की समस्याओं एवं मांगों की ओर ध्यान आकृष्ट करवाया।
                        प्रतिनिधि मण्डल में आशा/उषा सहयोगिनी महासंघ की प्रदेश उपाध्यक्ष भारती सौलकी, जिला संयोजक संतोष साल्वी, महासंघ की जिलाध्यक्ष रेखा बैरागी मौजूद थी। महासंघ की प्रदेश उपाध्यक्ष भारती सौलंकी ने श्री शेखावत से चर्चा कर कहा कि आशा, उषा सहयोगिनी बहनों को नियमित करने की मांग काफी समय से की जा रही है लेकिन सरकार द्वारा कोई सकारात्मक पहल नहीं की है। इसलिये नियमित कर वेतन वृद्धि की जाये।
                         जिला संयोजक संतोष साल्वी और जिलाध्यक्ष रेखा बैरागी ने कहा कि आशा उषा सहयोगिनी बहनों की काफी छोटी बड़ी मांगे है जिनसे बहने जूझ रही है। हम सरकार से चाहते है कि छोटी बड़ी समस्याओं का हल जल्द से जल्द किया जाये एवं नियमित और वेतनवृद्धि की मांग को मंत्रीजी के समक्ष रखा।
                        साथ ही भारतीय मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित थे। उन्होंने भी बहनों की सभी मांगों को पूरा करने के लिये श्री शेखावत से गुजारिश की।अध्यक्ष श्री शेखावत ने कहा कि आपकी मांगों पर सरकार व संघ की सहमति बन रही है। जल्द ही निराकरण सरकार करने वाली है। जाते-जाते यह भी कहा कि मैं स्वयं मुख्यमंत्रीजी से इस संबंध में जल्द से जल्द चर्चा कर आपकी समस्याओं को हल करवाऊंगा।

Related Articles

Back to top button