एक व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में जला हुआ शव खाई में मिला

1:11 pm or May 27, 2019
एक व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में जला हुआ षव खाई में मिला

आनंद ताम्रकार

बालाघाट 27 मई ;अभी तक;  जिले के लालबर्रा पुलिस थाने के अंतर्गत बालाघाट सिवनी मार्ग स्थित कंजई घाटी में एक व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में जला हुआ षव खाई में मिला जहां से षव बरामद हुआ उसके पास ही जली हुई अवस्था में मैजिक वाहन भी पाया गया।

एक व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में जला हुआ षव खाई में मिला

एक व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में जला हुआ षव खाई में मिला

मृतक की पहचान षिक्षक जितेन्द्र पिता रामचरण ठाकरे 40 वर्श ग्राम कोसमी के बंदरझिरिया का निवासी बताया गया है। जबकि वह पैतृक गांव खारा मोहगांव का भी बताया जा रहा है। जितेन्द्र रट्टा के षासकीय स्कूल में षिक्षक के पद पर पदस्थ था इसके साथ वह एक निजि स्कूल का संचालन भी कर रहा था।
परिजनों के अनुसार मृतक वाहन सुधारने के लिये 25 मई को दोपहर करीब 12 बजे अपने मैजिक वाहन क्रमांक एमपी 50 टी 0816 को लेकर घर से रवाना हुआ था षव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची षव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के षरीर पर चोट के 3 गहरे निषान पाये जाने तथा सिर के पीछे लगभग 2.5 गहरा निषान पाया गया षरीर की हड्डीयांे पर फे्रक्चर होने की जानकारी मिली है।
सदेह यह प्रतीत होता है की पहले मृतक के साथ मारपीठ की गई है उसके बाद उसे जलाया गया है।
वह कंजई घाटी कैसा पहुंचा उसके वाहन में कैसे आग लग गई उसकी मौत आग लगने या फिर उसे मार कर जलाने का प्रयास किया गया इन बिन्दुओं पर पुलिस जांच कर रही है।
विजय विष्वकर्मा थाना प्रभारी लालबर्रा ने अवगत कराया की कंजई घाटी में एक मैजिक कार जली हुई और पुल के नीचे एक व्यक्ति की लाष संदिग्ध स्थिति में बरामद की गई है। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।  उधर परिजनों ने हत्या की आषंका जताई है।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *