प्रदेश

26 लाख रु कीमत का अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा जप्त

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर   ३० मार्च ;अभी तक;  जिले की अफजलपुर पुलिस ने 26 लाख 13 हजार रु कीमत का 1306 किलो 500 ग्राम अवैध मादक पदार्थ जप्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है ।
                             अफजलपुर थाने के उप निरीक्षक श्री समरथ सिनम ने बताया कि पुलिस ने मन्दसौर से कोई 10 किमी दूर डिंगावमली  चौपाटी पर वाहन चेकिंग के दौरान मन्दसौर की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोक कर चेक करने पर इसमें स्वस्तिक एग्रो एंड केटल फीड प्रोडक्ट के 320 कट्टो के बीच मे छिपा कर ले जाया जा रहा 65 काले रंग के कट्टो में भरा 1306 किलो 500 ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा भरा पाया गया जिसे जप्त कर ट्रक ड्राइवर निर्मलसिंह पिता कुलवन्तसिंह 51 निवासी रसूलपुर मल्ला थाना जगरांव लुधियाना पंजाब को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर ट्रक जप्त किया गया।
                          श्री सिनम ने बताया कि जप्त केटल फीड इंदौर से भरा गया था जबकि अवैध डोडाचुरा ग्राम बाजखेड़ी से भरा गया था। गिरफ्तार ड्राइवर मौके पर पुलिस को देखकर भागने का।प्रयास कर रहा था जिसे पुलिस बल ने गिरफ्तार किया। इससे पुलिस को 3500 रु नगद एव एक मोबाइल मिला जिसे भी जप्त किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में ताहिर अजमेरी निवासी ग्राम बाजखेड़ी व सोनू सिक्ख निवासी अमृतसर फरार है। उन्होंने यह भी बताया कि यह डोडाचुरा पंजाब की और ले जाया जा रहा था। पुलिस जांच जारी है।

 

Related Articles

Back to top button