प्रदेश

अंधे कत्ल में एक माह बाद भी मृतक की पहचान की पुलिस मोहताज।

मयंक शर्मा

खंडवा 30 मार्च अभीतक । यहा  से 30 किमी दूर ग्राम रामपुरा स्थित भाम नदी की पुलिया के नीचे पानी में युवक की लाश मिली थी। उसके हाथ बंधे हुए थे। सिर-चेहरे समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान भी मिले थे। पिपलौद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाया। पीएम रिपोर्ट में ये बात सामने आई कि मृतके केे  सिर, चेहरे और पेट के नीचे प्राइवेट पार्ट पर वार कर उसे मौत के घाट उतारा है। रिपोर्ट के आधार पर हत्या व साक्ष्य छिपाने की धारा में अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पिपलोद थाना  प्रभारी एचएस रावत ने बताया कि  भाम नदी में एक माह पहले जिस युवक का शव निर्वस्त्र हालत में मिला था उसकी पीएम रिपोर्ट पुलिस को मिली है। इसमें खुलासा हुआ कि युवक के हाथ बांधकर उसे चेहरे, सिर और पेट के नीचे इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। लाश छिपाने के लिए उसे नदी में फेंक दिया। पुलिस ने बुधवार को ेेकेस दज्र कर हत्यारे की तलाश में जुटी है।पीएम रिपोर्ट में ये बात सामने आई कि उसकी मौत गिरने या फिर डूबने से नहीं हुई।
उन्होने बताया कि  मृतक की शिनाख्त  अभी तक नहीं हो पाई है। प्राथमिक रूप से पता चला कि माता चैक में वह विक्षिप्त हालत में घूमता रहता था। घटना के दो दिन पहले वह माता चैक से गुजरने वाले राहगीरों पर पत्थर फेंकते हुए दिखाई भी दिया था।

Related Articles

Back to top button