लीड ; मिनी ट्रक और बस की भिडंत ;चार की मौत

2:24 pm or May 17, 2019
चार की मौत
मयंक शर्मा 
 
 खंडवा १७ मई ;अभी तक;  इंदौर-इच्छापुर हाईवे क्रमांक 27 पर यहां से  50 मिी दूर शक्कर कारखाने के नजदीकी ग्राम झिरी के पास मिनी ट्रक और बस की भीडंत हो गई। हादसे इतना भयानक था कि मौके पर ही तीन यात्रियों ने दम तोड दिया। बुरहानपुर एसपीी अजयसिंह ने बताया कि धयल एक व्यक्ति की बुरहानपुर अस्पताल लाते हुये मौत हो जाने से मृतको की संख्या बढकर चार हो गयी है। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। 
चार की मौत

चार की मौत

             निम्बोला पुलिस मौके पर पहुंच गई है वहीं 15 से अधिक घायल हुये है।। घायलों को बुरहानपुर जिला अस्पताल   भर्ती कराया गया है। 

           शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे झिरी के पास बस क्रमांक एमपी 12पी 6064 को ट्रक ने साईड से टक्कर मारी। इसमें एक साईड से पूरे बस के परखच्चे उड गए।  मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। दुर्घटना देखकर बताया जा रहा है कि बस और ट्रक की रफतार बहुत तेज थी। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।
          बस खंडवा के कांग्र्रेस नेता आर्य बस कंपनी की है। बस खंडवा से बुरहानपुर जा रही थी। इसी दौरान झिरी  के पास यह मिनी ट्रक से टकरा गई और बस का एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस ओर बैठे 4े यात्रियों की जान चली गई और कई घायल हो गए। घटना के बाद बस में सवार अन्य यात्री घबराकर चिल्लाने लगे। वहां से गुजर रहे लोगों ने उन्हें बस से बाहर निकाला और पुलिस और एंबुलेंस को को सूचना मिलने पर पहुंची।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *