भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने गरोठ, भानपुरा व मंदसौर नगर में जनसंपर्क किया 

महावीर अग्रवाल

मंदसौर १७ मई ;अभी तक;  कांग्रेस की सरकार ने अफीम किसानों से 10-10 आरी के पट्टे देने का वादा किया था उसे भाजपा की मोदी सरकार ने पूरा किया। अफीम किसान कई बार इनकी चौखट पर पहुंचे लेकिन इन्होने उनकी सुध नहीं ली। लेकिन भाजपा सरकार ने किसानों के साथ-साथ हर वर्ग का विकास किया है।

                 उक्त बात मंदसौर लोकसभा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने भानपुरा और गरोठ में जनंसपर्क के दौरान कहीं। कांग्रेस के दिग्विजय सिंह कह रहे है कि भाजपा एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई लेकिन उन्हीं के वरिष्ठ नेता पूरा किए वादों की छत के नीचे बैठकर रणनीति बना रहे है। जनता से अब और झूठ नहीं चलेगा। जनता कांग्रेस की असली नियत समझ चुकी है। पहले झूठ बोलकर प्रदेश की सत्ता में आए और एक बार फिर न्याय योजना के जरियें छल करके केन्द्र में आना चाहते है। लेकिन केन्द्र में आने के लिए सभी सीटों से चुनाव लड़ना भी जरूरी है। जो पार्टी चुनाव ही बहुमत से नहीं लड़ रही वो पीएम के सपने कैसे देख सकती है।
                  उन्होेने कहा कि 70 साल लग गए आपको चंबल का पानी किसानों और क्षेत्रवासियों को देने में। आज चंबल के पानी से किसान सिंचाई कर रहा है। गरोठ, भानपुरा सिंचाई योजना, भानपुरा नहर योजना सहित अन्य योजनाओं ने क्षेत्र के किसानों को खुशहाली दी है। मोदी सरकार आई तो किसानों और छोटे दुकानदारों को सम्माननिधी व पेंशन दी जाएगी। ये पांच साल संसदीय क्षेत्र के महत्वपूर्ण होंगे। रेलवे दोहरीकरण, शामगढ़ सिंचाई योजना, चंबल का पानी, दिल्ली मुम्बई एक्सप्रेस वें सहित कई सौगातें संसदीय क्षेत्र को मिलने वाली है। सुधीर गुप्ता ने कहां कि देश को एक मजबूत सरकार चाहिए जो ठोस फैसले ले सके और मोदी सरकार ने वो सब करके दिखाया है इसलिए एक बार फिर देश उन्है चुनने जा रहा है।
भाजपा विधायक देवीलाल धाकड़ ने कहा कि मोदी सरकार और सांसद सुधीर गुप्ता ने क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। आवास योजना, उज्जवला योजना, रेलवे, उर्जा सहित अन्य योजनाओं में संसदीय क्षेत्र अव्व्ल है। आज संसदीय क्षेत्र की तस्वीर पूरी तरह बदल गई है। देवीलाल घाकड़ ने मतदाताओं से एक बार फिर सुधीर गुप्ता को अपना देकर मोदी सरकार बनाने की अपील की।  इस अवसर पर गरोठ विधायक देवीलाल धाकड़, पूर्व विधायक चंदर सिंह सिसोदिया विधानसभा प्रभारी राजेंद्र जैन, मंडल अध्यक्ष राजेश सेठिया, अजय तिवारी, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष राजेश चैधरी, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि चंद्रप्रकाश  पंडा,पूर्व जिला पंचायत सदस्य जैतराम पाटीदार, गरोठ नगर परिषद अध्यक्ष अनोख पाटीदार, भानपुरा नगर परिषद अध्यक्ष रेखा अभिषेक मांदलिया, जिला मंत्री श्यामसिंह, सतीश गुजराती, सीताराम चारण, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि जितेंद्र पुरोहित सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित थे।
नगर मंे जनसंपर्क किया
इसी के साथ भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने नगर मंे जनसंपर्क किया और मतदाताओं का आर्शीवाद लिया।  सुधीर गुप्ता ने कृषि उपज मंडी, राजाराम फैक्ट्री, प्रायवेट हाॅस्पीटल्स,, नगर पालिका, सामाजिक संगठनों सहित नगर में जनसंकर्प कर एक बार फिर मोदी सरकार बनाने की अपील करते हुए एक बार फिर देश में मजबूत सरकार बनाने का संकल्प लिया।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *