भारतसिंह राजाखेड़ी पर बनाया झूठा प्रकरण वापस लिया जाए सपाक्स पार्टी ने दिया पुलिस प्रशासन को ज्ञापन

महावीर अग्रवाल
 मन्दसौर ११ जनवरी ;अभी तक;  सपाक्स पार्टी द्वारा एक ज्ञापन नगर पुलिस अधीक्षक राकेश मोहन शुक्ल को देकर मांग की गई कि विगत दिनों सपाक्स पार्टी के किसान नेता भारतसिंह राजाखेड़ी पर पुलिस द्वारा  दर्ज झूठा प्रकरण वापस लिया जाए एवं दोषी पुलिस अधिकारी के खिलाफ ठोस कार्यवाही की जाये।
ज्ञापन में सपाक्स ने कहा कि पुलिस विभाग जिस पर सबका विश्वास है उस विश्वास को कुछ पुलिस अधिकारी बदनाम करने में लगे है। ऐसा ही घटनाक्रम सपाक्स पार्टी के किसान नेता भारतसिंह राजाखेड़ी के साथ झूठा प्रकरण बनाकर उनकी सामाजिक क्षति पहुंचाने के साथ उन्हें ब्लेकमेल करने का जो षड़यंत्र किया है। जिस व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा है उसके व भारतसिंह के व्यक्तिगत झगड़ा है जिसके बारे में पूरा गांव गवाही देने को तैयार है। इस तरह की घटना से समाज व सपाक्स पार्टी में गहरा आक्रोश है। यह कार्यवाही पूर्णतः द्वेषतावश की गई है जिसका हम विरोध करते है।
ज्ञापन में मांग की गई कि भारतसिंह को बरी किया जाए एवं दोषी अधिकारी के खिलाफ ठोस कार्यवाही की जाए जिससे आगे कोई भी विभाग का रक्षक भक्षक न बने।
ज्ञापन का वाचन सपाक्स जिला सहसंयोजक सत्येन्द्रसिंह सोम ने किया। संचालन जिला सहप्रभारी सुनील बंसल ने किया एवं आ भार जिला सहप्रभारी एवं पूर्व सीएमओ हरिशंकर शर्मा ने माना।
इस अवसर पर सपाक्स जिला युवा संयोजक राहुल शर्मा, ठा. अर्जुनसिंह, आयुष पण्ड्या, अमीत, शुभम, नवीन, विपिन, मयंक मित्तल, पवन, विशाल चौहान, सलभ बंसल, लोकेश गर्ग सहित बड़ी संख्या में सपाक्स कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *