प्रदेश

पुरानी रंजिश को लेकर युवक की धारदार हथियारों से गांव के ही तीन लोगों ने हत्या की

मयंक शर्मा
खंडवा २१ दिसंबर ;अभी तक;  बुरहानपुर   एसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया, पुरानी रंजिश को लेकर खकनार थाना क्षेत्र के नांदुराकला गांव में सुभाष पवार नामक युवक की धारदार हथियारों से गांव के ही तीन लोगों ने हत्या कर दी। आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई कर मामले की जांच की जा रही है।

उन्होने बताया कि खकनार पुलिस ने शव को पहले पोस्टमॉर्टम करने के लिए खकनार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाए। चूंकि हत्या काफी निर्मम तरीके से की गई थी, लिहाजा शव का पोस्टमॉर्टम करने के लिए बुरहानपुर जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों के पैनल ने शव पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

घटना मंगलवार देर शाम की है। मृतक के भाई विजय पवार ने बताया  कि चार लोगों ने मिलकर सुभाष पवार की हत्या की है। , आरोपियों को शक था कि उसके भाई मृतक सुभाष पवार का उनके परिवार की किसी महिला से प्रेम-प्रसंग है। इसको लेकर उनके द्वारा चार महीने पहले रिपोर्ट भी दर्ज कर छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया गया था। उस विवाद के बाद मृतक सुभाष पवार गांव के बाहर रह रहा था। दस दिन पहले गांव से लौटा और उसने पुलिस को खकनार थाना में लिखित में यह शिकायत की थी कि वह गांव वापस लौट गया है और उसकी जान को खतरा है। लेकिन इससे पहले आरोपियों ने घर में सो रहे सुभाष पर धारदार हथियारों से
हमला कर उसकी हत्या कर दी।

                           पुलिस अधीक्षक ने कहा कि  नांदुरा कला के आरोपी संतोष जेटिया, उसके बेटे लक्ष्मण और भाई पन्नालाल

है। इन्होने गांव के ही 35 वर्षीय सुभाष पवार के साथ रंजिश थी।  रंजिश के कारण सुभाष काम करने सूरत चला

गया था। मंगलवार को वह घर लौटा। खबर आरोपियों को लग गई। शाम करीब छह बजे तीनों कुल्हाड़ी लेकर सुभाष

के घर पहुंचे और उस पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी से कई वार किए।  इससे सुभाष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 


Related Articles

Back to top button