State

शिवराज की बांधवगढ़ यात्रा षणयंत्र यात्रा- अजय सिंह

भोपाल, 05 दिसंबर ;अभी तक;  मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बुधवार को होने वाली बांधवगढ़ यात्रा को षणयंत्र यात्रा बताते हुये कहा है कि मुख्यमंत्री विंध्य की जनता का मिजाज भांप चुके हैं और उन्हें इस बात का यकीन हो चुका है कि विंध्य से इस बार भाजपा का सूपड़ा साफ होने वाला है शायद यही वजह है कि वो विंध्य के संभावित जनादेश को षणयंत्र पूर्वक प्रभावित करने की मंशा के साथ बांधवगढ़ पहुंच रहे हैं !

                   श्री अजय सिंह ने जारी बयान में कहा है कि आनन फानन में बनाई गई मुख्यमंत्री की जिस यात्रा को पिकनिक का रूप दिया जा रहा है वह पिकनिक नही बल्कि तिकड़म करने की कोशिश का हिस्सा है ! श्री अजय सिंह ने साफ कहा कि वर्तमान समय में चुनाव आदर्श आचार संहिता लगी हुई है ऐसी स्थितियों में किसी भी अधिकारी द्वारा अगर मुख्यमंत्री को कोई प्रोटोकॉल दिया गया तो वह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना जायेगा ! श्री अजय सिंह ने निर्वाचन आयोग से मुख्यमंत्री की इस यात्रा एवं अधिकारियों की गतिविधियों पर नजर रखने की मांग की है .

                  श्री अजय सिंह ने दावा करते हुये कहा है कि विंध्य की जनता इस बार कांग्रेस को ऐतिहासिक जनादेश देने जा रही है और जनता का यह रुझान प्रदेश के मुख्यमंत्री की नींद खराब किये हुये है शायद यही वजह है कि वो तिकड़म की संभावनाओं की तलाश में बांधवगढ़ पहुंच रहे हैं ! श्री अजय सिंह ने कहा है कि इस यात्रा के दौरान अधिकारियों की गतिविधियों पर कांग्रेस पूरा नजर रखेगी !

About the Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *