प्रदेश

आशा व आशा सुपरवाईजर्स कर्मचारी महासंघ ने मानदेय में वृद्धि की गई राशि के आदेश जारी करने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

महावीर अग्रवाल 


मन्दसौर २५ अगस्त ;अभी तक;  भारतीय मजदूर संघ मध्यप्रदेश से सम्बन्ध आशा व आशा सुपरवाईजर्स कर्मचारी महासंघ जिला मंदसौर ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर के प्रतिनिधि संयुक्त  कलेक्टर को ज्ञापन देकर आशा व आशा सुपरवाईजर कर्मचारियों के मानदेय में वृद्धि की गई राशि के आदेश जारी करने की मांग की गई।
                              ज्ञापन में कहा कि विगत 23 जुलाई को भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय सिंह एवं असंगठित कर्मकार मंडल के मध्यप्रदेश कर्मकार कर्मचारी कल्याण समिति अध्यक्ष श्री सुल्तान सिंह शेखावत एवं मध्य प्रदेश कर्मचारी कल्याण समिति के श्री रमेशचंद्र  शर्मा के नेतृत्व में आशा व आशा सुपर वाईजर्स कर्मचारी बहनों के हित जायज मांगों के निराकरण के सम्बन्ध में एक ज्ञापन देकर उक्त मांगों के निराकरण के सम्बन्ध में एक ज्ञापन देकर उक्त मांगों के निराकरण करने पर चर्चा की गई थी।  इस तारतम्य में माननीय मुख्यमंत्री जी ने आशा व आशा सुपरवाईजर्स कर्मचारी बहनों के हित में सकारात्मक निर्णय लेकर 29 जुलाई 2023 को लाल परेड मैदान भोपाल मे एक महासम्मेलन कार्यक्रम आयोजित कर निम्न मांगो की घोषणा की गयी थी उक्त घोषणा किये हुए एक माह का समय बीत चुका है। उसके बावजूद भी आदेश जारी नही होने से मध्य प्रदेश की 90 हजार से अधिक आशा व आशा सुपरवाईजर्स बहनो में निराशा व्याप्त है।
                               ज्ञापन में मांग की कि उपरोक्त मांगो की घोषणा पर आवश्यक कार्यवाही करते हुए आशा व सुपरवाईजर्स कर्मचारी बहनांे के हित की गयी घोषणा के आदेश तत्काल जारी करवाने की कृपा करे हमे अनुग्रहित करने की कृपा करे।
                              इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष भारती सोलंकी, जिलाध्यक्ष रेखा बैरागी, जिला संयोजक संतोष साल्वी, विष्णु गेहलोद, निधि पारीक, ललिता वप्ता, संगीता वर्मा, अन्नपूर्णा धुलीया, नीतु ग्वाला, दुर्गा शर्मा, मोना कहार सहित अनेक आशा व सुपरवाईजर्स कर्मचारी बहने उपस्थित थी।

Related Articles

Back to top button