प्रदेश

अकबर, बाबर और औरंगजेब  पर कहा  बोला और  बोलता रहूंगा… हिमंत बिस्वा सरमा

मयंक शर्मा

खंडवा  ९ नवंबर ;अभी तक; जिले की पंधाना विधानसभा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि क्या राहुल गांधी राम लला के मंदिर जाते हैं ? वो नहीं जाते। अभी चुनाव है, इसीलिए वो छुप-छुपाकर मंदिर जा रहे हैं और ऐसे मंदिर जाते हैं, जहां जाने से बाबर वाले में खराबी ना आए। राहुल गांधी को डर है कि राम लला के मंदिर जाने से बाबर वाले उनसे नाराज न हो जाएं।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के रण में प्रचार के अंतिम दौर  आते आते  बुधवार को मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने अपने भाषण में बाबर, अकबर औरंगज़ेब पर बयान देकर एक बार फिर प्रदेश का सियासी पारा  बढ़ा दिया है।  बिस्वा ने  हमास को लेकर भी राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री ने इजरायल पर हमास के हमले की कड़ी निंदा की थी। लेकिन राहुल गांधी ने अबतक हमास का विरोध नहीं किया,ंउन्हें डर है कि इजराइल के हमास का विरोध करने पर भारत के हमास वे बुरा मान जाएंगे।सरमा ने सभा को संबोदित करते हुए कहा कि  जबतक वो जीवित हैं, बाबर, अकबर और औरंगज़ेब के खि़लाफ़ बोलते रहेंगे।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले वो छत्तीसगढ़ के कवर्धा गए थे। वहां से लौटने के बाद उन्हें चुनाव आयोग का एक नोटिस मिल गया। नोटिस कांग्रेस द्वारा कराई गई एक शिकायत के कारण उन्हें मिला था ।नोटिस इस बात का था कि उन्होंने कवर्धा में अकबर का नाम लिया था। सीएम बिस्वा ने यहा सभा में बताया कि मैंने चुनाव आयोग को अपनी ओर से लिख दिया है कि जब तक ज़िंदगी है वो बाबर, अकबर और औरंगज़ेब के खिलाफ बोलते रहेंगे।

Related Articles

Back to top button