प्रदेश

महिला मित्र को लेकर डॉक्टर दंपत्ति के बीच पारिवारिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा

मयंक शर्मा

खंडवा १६ जुलाई ;अभी तक;  पति पत्नि और वो के  त्रि.कोणीय प्रेम प्रसंग मे उलझे एक प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. मलिकेंद्र व उनके महिला मित्र के खिलाफ  चिकित्सक पत्नि डॉ. रूपलता पटेल ने यहां मोघट थाने मेें प्राथमिकी दर्ज कराई है। लंबे समय से डॉक्टर दंपत्ति के बीच पारिवारिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

सीएसपी पीसी यादव ने बताया कि पुलिस ने चिकित्सक और उनकी महिला मित्र आमरीन पर केस दर्ज कर लिया है। सीएसपी ने कहा कि  विवाद की वजह डॉक्टर पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है।  शनिवार को डॉक्टर पत्नी ने पति और उनकी महिला मित्र पर मारपीट का केस दर्ज कराया है। पुलिस रिपोर्ट में बताया कि, पड़ावा स्थित क्लिनिक पर वो और उनके पति प्रोफेशनल वर्क करते है। दोपहर के समय वह पति के कैबिन में पहुंची तो उनकी लिव इन पार्टनर उनके साथ बैठी हुई थी। मैंने ऑब्जेक्शन लिया तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट की।

सीएसपी ने कहा कि  डॉ. रूपलता पटेल की, शिकायत पर थाना मोघट रोड पुलिस ने उनके पति डॉ. मलिकेंद्र पटेल और उनकी महिला मित्र आमरीन पर केस दर्ज कर लिया है। इधर, डॉ. मलिकेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज अपलोड किया है, जिसमें नजर आ रहा है कि, डॉ. मलिकेंद्र अपने केबिन में लंच कर रहे है। उनकी सामने उनकी महिला मित्र आमरीन बैठी हुई है। दोनों अपनी बातों में मशगुल है।  अचानक पत्नी डॉ. रूपलता पटेल दरवाजा खोलती है और पीछे से आमरीन के बाल खींच लेती है। तभी आमरीन ने डॉ. मलिकेंद्र का टिफन बॉक्स उठाकर डॉ. रूपलता के सिर पर मार दिया।

इधर, डॉ. रूपलता पटेल का कहना है कि, आमरीन एक नर्स है, वह निजि क्षेत्र के हिंदूजा हॉस्पिटल में काम करती थी। मेरे पति डॉ. मलिकेंद्र पटेल उसी हिंदूजा हॉस्पिटल में प्रैक्टिस करते है। वहा स्टाफ नर्स आमरीन ने मेरे पति को प्रेम जाल में फंसा लिया। दोनों के बीच रिश्ता इतना गहरा गया कि मेरे पति ने मेरे से बात तक करना बंद कर दी। वो आमरीन को घर तक लाने लगे। फिर धीरे-धीरे कर उसने हमारा एक घर छीन लिया। मेरे पति ने घर वो(अमरीन )के नाम पर कर दिया। अब पति है कि आमरीन के साथ ही रहते है। इसी वजह से कई बार विवाद हुए।

अपनी शिकायत में रूपलता पटेल ने कहा कि मुझे पता चला है कि आमरीन मेरे पति को ब्लेकमेल करती है, तो मैंने भी एक्सेप्ट कर लिया कि पति की जैसी इच्छा हो, वो वैसा रहे। लेकिन बच्चों के लिए और खासकर अपने जीवन के लिए तो सोचना पड़ेगा ना। घर और पति छीनने वाली आमरीन अब हमारे कैबिन तक आ जाती है।  मैं मानसिक रूप से वैसे ही परेशान हो चुकी हूं और वो मुझे बार-बार तंग कर रही है। मुझे बस न्याय चाहिए, वो किसी दिन भी मुझे मार डालेगी।

Related Articles

Back to top button