प्रदेश

पुलिस ने पकड़े चार मोबाईल लुटेरे

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २१ मई ;अभी तक;  शहर कोतवाली पुलिस ने मोबाईल लूट की दो घटनाओं के चार आरोपी को पकड़कर दो मोबाईल जप्त किये है।
                            नगर पुलिस अधीक्षक श्री सतनामसिंह ने कंट्रोल रूम पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि जीवन कुमार जेन 63 निवासी मन्दसौर ने अपने भाई महेन्द्र कुमार जेन के साथ शहर कोतवाली पुलिस में रिपोर्ट की कि वह 15 की रात्रि में शगुन गार्डन वाले रोड़ पर घूमते हुए अपने सैमसंग गैलेक्सी मोबाईल फोन से बात कर रहा था कि दो लड़के मोटरसाइकिल पर आए और एक मेरे हाथ से मोबाईल छीन कर दोनो मोटरसाइकिल से भाग गए।
                              उन्होंने बताया कि सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस के टीआई श्री अमित सोनी ने टीम के साथ कार्यवाही करते हुए साहिल पिता साजिद अंसारी 24 निवासी जैन मंदिर के पास नयापुरा तथा अजीमउद्दीन पिता निजामुद्दीन काजी 23 निवासी गुलमोहर कालोनी दोनो निवासी मन्दसौर पकड़ा और इनसे
मोबाईल व मोटरसाइकिल जप्त की।
 पूछताछ में इन्होंने बताया कि शाहरुख को कई बार हमने बिना बिल के मोबाईल बेचे है ।पुलिस ने इस घटना में शाहरुख पिता इन्नू अली मेवाती 23 निवासी डोसी बिल्डिंग के पास मंदसौर को भी गिरफ्तार किया है।
नगर पुलिस अधीक्षक श्री सतनामसिंह ने बताया कि मोबाईल लूट की एक दूसरी घटना में वाय डी नगर थाने मन्दसौर में की रिपोर्ट में रवि पिता राजेशसिंह सिसोदिया 26 निवासी किटियानी मन्दसौर ने कहा कि कोई बदमाश उसका मोबाईल लूट कर भाग गया है। टीआई श्री जितेंद्र पाठक ने टीम के साथ कार्यवाही करते हुए एहमद रजा पिता बाबूखान 19 निवासी जयपुरा मोहल्ला खिलचिपुरा मंदसौर गिरफ्तार कर मोबाईल व मोटरसाइकिल जप्त की है।
उन्होंने बताया वाय डी नगर मन्दसौर थाने पर नारायणसिंह 45 निवासी जैन कालेज के पीछे इंद्रा कालोनी मंदसौर ने रिपोर्ट की कि उसके घर के सामने खड़ा टेम्पो अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गया। पुलिस ने यह टेम्पो बरामद कर लिया है।
उन्होंने बताया कि गत 19 मई की रात्रि में एक किराना दुकान व दो मंदिरों से चोरी के आरोप में नरेंद्र पिता गोपाल भील निवासी छोटा उदयपुर लक्ष्मण फलिया थाना कनास जिला अलीराजपुर को गिरफ्तार कर जांच जारी है। इस घटना में पुलिस मंदिरों से चोरी गई राशि और किराना दुकान की चोरी का माल अभी पकड़ नही पाई है।

Related Articles

Back to top button