प्रदेश

परिवार ने शादी से किया इनकार तो युवक ने किया युवती का अपहरण, कर किया दुष्कर्मः केस दर्ज

मयंक शर्मा

खंडवा  २९ जुलाई ;अभी तक; जिले के हरसूद थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती का अपहरण कर उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किसा।  पीड़िता और आरोपित के बीच प्रेम प्रसंग था, लेकिन युवती के परिजनों ने युवक पसंद न आने के कारण शादी से इनकार कर दिया था। जिससे नाराज होकर युवक ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी युवक ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे हरसूद थाने के एसआइ लीला बघेल ने बताया कि पीडिता और आरोपी युवक ओमप्रकाश की दोस्ती इंटरनेट मीडिया की एक साइट पर हुई थी। दोनों ने एक दुसरे शादी करने की इच्छा जताई। यह बात युवती ने अपने परिवार को बता दी थी। इसके बाद युवती के परिवार के लोग युवक के घर पहुंचे लेकिन उन्हे युवक पसंद नहीं आया। इसके लिए उसने शादी करने से मना कर दिया।

एएसआई ने बताया कि घटना दिवस 6 जुलाई को युवती के घर पर उसके माता-पिता नहीं थे। युवती अकेली थी। इस बात का पता चलने पर ओमप्रकाश उसके घर पहुंचा। वह उसे बाइक पर जबरजस्ती बैठाकर उसके गांव से ले आया। इसके बाद वह उसे महाराष्ट्र लेकर गया। यहां झोपड़ी में उसने उसे रख रखा था। इस दौरान शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उन्होने बताया कि 24 जुलाई को युवती उसके पास से भागकर हरसूद आ गई थी। इसके बाद उसने मंगलवार को थाने आकर ओमप्रकाश की शिकायत की। हरसूद थाना प्रभारी निरीक्षक गणपत कनेल ने बताया कि बुधवार को  ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया है। उसे न्यायालय पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button