प्रदेश

बीजेपी सरकार दुनियां की ऐसी सरकार है जिसने नोट बंद किये और फिर उन्हें छाप कर भारी भ्र्ष्टाचार किया;अखिलेश यादव

पुष्पेंद्र सिंह
निवाड़ी 15 नवम्बर ;अभी तक; समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी सरकार दुनियां की ऐसी सरकार है जिसने नोट बंद किये और फिर उन्हें छाप कर भारी भ्र्ष्टाचार किया!
सपा प्रमुख ने बीजेपी के ‘झूठ’ को लेकर उसकी  जमकर आलोचना करते हुए कहा कि देश के नौजवानों से,कि उन्हें नौकरी दी जायगी, किसानों से बोला गया कि उनकी आय दोगुनी की जायगी, और किसान को उसकी फसल की पैदावार की सही कीमत मिलेगी लेकिन मिली क्या?नौजवानों को रोजगार नौकरी, मिली क्या?अखिलेश ने कहा,बीजेपी ने झूठ बोल कर बोट लिए थे निवाड़ी के ग्राउंड मैदान पर उपस्थित जन समूह से उन्होंने यह सवाल किया!अखिलेश निवाड़ी में बुधवार को सपा प्रत्याशी मीरा यादव के लिए बोट मांगने आये थे!उन्होंने आगे कहा कि वे नौजवानों को रोजगार नहीं दे पाए, किसानों की आय दोगुनी नहीं कर पाए, और मॅहगाई रोकनी थी लेकिन बीजेपी की सरकार में मॅहगाई और बढ़ गयी!
   नोटबंदी के  विषय में सपा अध्यक्ष ने कहा कि ‘कहा गया कि नोटबंदी से किसान मालामाल हों जाएंगे,और भ्र्ष्टाचार मिट जायेगा  क्या ऐसा हुआ?
      अखिलेश ने मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार के 20और केंद्र की सरकार के 10सालों का हिसाब मांगा, उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकारों ने कुछ किया ही नहीं, उनके पास कहने को कुछ नहीं है!
उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा का सफाया होना निश्चित है!

Related Articles

Back to top button