एक ही चिता पर प्रेमी युगल का मूंदी मे किया अंतिम संस्कार.वेलेण्टेडाइन डे पर जहर गटक कर सुसाईड करने का मामला

मयंक शर्मा

मूंदी / खण्‍डवा  १४ फरवरी ;अभी तक; वेलेण्टाईन डे पर खण्‍डवा जिले के मूंदी थानान्तर्गत ग्राम बोरानी मे जंगल के पास एक खेत मे शुक्रवार तडके जहर गटककर मौत को गले लगाने वाले प्रेमी युगल का मूंदी के मुक्तिधाम पर शाम पांच बजे एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर दिया गया ।

ज्ञात हो कि शुक्रवार सुबह बोरानी के अर्जुन पिता चैनसिह 18 साल जाति  टकारा एवं होशंगाबाद जिले की कामोबाई पिता देउ १७साल ने कीटनाशक पीकर मौत को गले लगालिया था । मामले की सूचना अर्जुन ने जहर पीने के तत्काल बाद तडके पांच बजे अपने भाई दशरथ को दी उसके बाद गांव के लोग जंगल तरफ भागे । ग्रामीण मौके पर पहुचे तलाश की तब तक दोनेा की मौत हो चुकी थी । युवक ग्राम बोरानी का है वही युवती उसकी सजातीय होकर होशंगाबाद जिले के केसला ग्राम की है । अर्जुन गुरूवार रात से अपने घर से गायब था वही युवती  भी कल से अपने ग्राम से गायब थी । शुक्रवार को दोनो ने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया तो दोनो के परिवार अचम्भित रह गये । पुलिस ने फोरेन्सिक जांच के बाद पीएम कराकर लाश परिजनो को सौप दी है । दोनो की अन्‍त्‍येष्टि एक ही चिता पर कर दी गई ।

समूचे मामले मे युवक युवती के आत्मघाती कदम को लोगो ने गलत ठहराया है । हर तरफ मामले की चर्चा रही कई मीडिया चैनलो तथा वेब पोर्टल की सुर्खियो मे रहा । मूंदी टीआई अंतिम पंवार ने भी इस मामले को प्रथम दृष्टया आत्‍महत्‍या का बताया है उन्‍होने कहा कि मामले मे मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है । युवक युवती दोनो गरीब परिवार के है उनके नासमझी से भरे कदम पर हर किसी ने अफसोस जताया और इसे दुखद बताया

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *