प्रदेश

शराब पीने से एक युवक की गई जान गयी तो दूसरा गंभीर हालत में भर्ती

मयंक शर्मा

खंडवा १० जनवरी ;अभीतक;  शराब पीने के बाद बीज व्यापारी की मौत हो गई। उसका साथी भी बीमार है। दोनों ने शनिवार रात शराब पी थी। तब से उल्टियां कर रहे थे। ज्यादा हालत बिगड़ने पर व्यापारी को मंगलवार रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को उसकी मौत हो गई। उसका साथी रविवार से जिला अस्पताल में भर्ती है।
परिजन ने शराब जहरीली होने की आशंका जताई है। पीडित प्रदीप पाल और रवि पाल नगर के प्रणाम सिटी में रहने वाले हैं।

परिवार जनों ने यह भी कहा कि हम चाहते हैं कि इस मामले की गंभीरता से जांच हो। साथ ही इस तरह की अवैध और जहरीली शराब बेचने का काम कर रहा है उनके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करें। वहीं, युवक की मौत के मामले में पुलिस प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर बयान नहीं आया है। हालांकि मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं।

मोघट थाना पुलिस ने बताया कि  जिला हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती कराए गए दो लोगों में से प्रदीप पाल की भर्ती के तीसरे दिन मौत हो जाती है। वहीं, दूसरे साथी रवि पाल को गंभीर अवस्था होने पर भर्ती किया जाता है। वह अभी भी अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है। दोनों ने बीमार होने से पहले शराब का सेवन किया था। पुलिस इसे कथित रूप से शराब के चलते जान जाने की वजह मान रही है। सीएसपी बहादुरसिंह ने कहा कि  मौत की असली वजह पीएम में सामने आएगी।

मामले में मृतक के परिजनों का आरोप है कि ये आनंद नगर की वाइन शॉप से शराब खरीद कर लाए थे। उसके बाद दोनों व्यक्ति साथ में बैठे और शराब पी। वाइन पीने के बाद ही प्रदीप पाल की तबीयत ज्यादा खराब हुई है। वहीं, दूसरे व्यक्ति रवि पाल की हालत भी गंभीर हो गई। इलाज के लिए भर्ती प्रदीप पाल की मौत हो गई। मौत से दुखी परिजनों ने नकली शराब होने के आरोप लगाए।

Related Articles

Back to top button