एटीएम काटकर बदमाश ले गए 2:30 लाख रुपए , 2 सिपाही निलंबित

देवेश शर्मा

मुरैना ।मप्र। 14 फरवरी ;अभी तक; जिले के बामोर कस्बे में स्थित टाटा इंडिकैश के एटीएम को बुधबार-गुरुवार की रात अज्ञात बदमाश काटकर उसमें रखे 2:30 लाख रुपए पार कर ले गए। एटीएम काटने की घटना को लेकर बामोर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया है ।

पुलिस गश्त के दौरान इस सनसनीखेज वारदात को लेकर पुलिस अधीक्षक मुरैना डॉ असित ने बानमोर थाने में तैनात दो सिपाही सोनू गुर्जर व अमन पचौरी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है ।

थाना प्रभारी बानमोर जितेंद्र मावई के अनुसार घटना बीती रात 2:40 बजे की है। एक कार में सवार होकर आए बदमाशों ने हाइवे स्थित गंगाराम के पुरा में लगे टाटा इंडिकैश कंपनी के एटीएम को गैस कटर से काटा और ट्रे में रखे ₹2.30 लाखरुपये निकाल ले गए। उन्होंने बताया कि कल  एटीएम के मकान मालिक ने देखा तो एटीएम क्षतिग्रस्त पड़ा था। तब उसने पुलिस को सूचना दी । 

उल्लेखनीय है कि बीते 25 दिसंबर 19 की रात 12:34 बजे बानमौर कस्वे में ही हरियाणा के बदमाश एक कार लेकर आए थे और एटीएम को काटकर उसमें रखे 6.40लाख रुपए पार कर ले गए थे। उन्होंने बताया कि  पुलिस ने सुपरवाइजर शिव कुमार पुत्र बलदेव शर्मा निवासी आदित्यपुरम भिंड रोड ग्वालियर की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के बिरुद्ध चोरी का अपराध दर्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि पहली घटना में  बदमाशों ने एटीएम के कैमरे पर काले रंग की स्याही का स्प्रे कर दिया था, जिससे बदमाश कैमरे में नहीं आ सके थे । तब पुलिस ने इस मामले में हरियाणा पलवल के मेवाती गिरोह के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब ₹3 लाख बरामद किए थे।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *