वेलेन्आईन डे में प्रेम प्रसंग को मंजिल देने में नाकाम युगल ने खुदकुशी की

मयंक शर्मा 

खण्डवा १४ फरवरी ;अभी तक ; आज शुक्रवार 14 फरवरी वेलेन्आईन डे में प्रेस प्रसंग कोम मंिजल देने में नाकाम ए युगल ने खाुदकुशी कर ली है। शक्रवार सुबह इनके  शव मिले है।

यहां से 40 किलोमीटर दूर मुंदी के पास बोरानी जंगल मे मिले शव को लेकर पुलिस ने आं?ाका जताई है कि इन्होने संयुक्त रूप से जहर पीकर जान दी ह। युवती  होशंगाबाद की और युवक स्थानीय बोरानी गांव का बताया है। मुंदी पुलिस मौके पर पंहुच गयी है अेर जांच में जुटी है।  

वेलेन्आईन डे में प्रेस प्रसंग कोम मंिजल देने में नाकाम ए युगल ने खाुदकुशी कर ली.
वेलेन्आईन डे में प्रेस प्रसंग कोम मंिजल देने में नाकाम ए युगल ने खाुदकुशी कर ली

पुलिस ने बताया कि मंूदी के जंगल में एक गड्ढे में युवक युवती के शव के साथ  कीटनाशक मिला है। स्थानीय लोगों के बयानों के बावजूद मामले को लेकर हत्या का संदेह बना हुआ है.। पुलिस दोनों ही नज़रिये से इस मामले की जांच कर रही है.।

मूंदी थाना प्रभारी अंतिम पंवार ने बताया  कि वास्तव में युवती होशंगाबाद जिले  की निवासी है तो युवक ग्राम बोरानी का है।इनकी शिनाख्त के प्रयास जारी है। लाश सुबह 10 बजे देखी गयी है। श्री मुजाल्दे के निर्देेशन में एफएसए टीम नेमौका स्थल पहुंचकर जांच की है।

मूंदी पुलिस के अनुसा स्थानीय लोगों के बयान मे कहा गया है कि दोनों प्रेमी युगल थे और वेलेंटाइन डे पर दोनों ने खुद की जिंदगियां खत्म कर लीं.
ें वेलेंटाइंस डे  पर एक लड़का-लड़की की लाशें मिलने के बाद युवाओं मेें सनसनी है।ै ये प्रेमी युगल थे।  थाना प्रभारी ने बताया कि  लाश के पास ही कीटनाशक दवा की शीशी पड़ी थी. पहली नज़र में मामला खुदकुशी का ही लग रहा है, हालांकि उन्होने कहा कि पीएम रिपोर्ट व जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।.

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *