प्रेम प्रसंग में रोढा बन रहे प्रेमिका के पिता को निपटया! तीन माह बाद पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

मयंक शर्मा

खंडवा १४ फरवरी ;अभी तक; गत दीपावली दिवस  हुई हत्या का तीन माह बाद अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुये पुलिस ने गुरूवार को खुलासा कर दिया है। मामला हरसूद थाना क्षेत्र का है जहा दीपावली के दिन हरसूद निवासी प्रहलाद की अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर लाश नदी के हवाले कर दी थी । मृतक के लापता होने के तीन दिन बाद नदी में लाश मिली थी ।

जिलेेे के पुलिस कप्तान डाॅ. शिवदयाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने अपनी  जांच शुरू की ।  पकड़े गए संदिग्ध आरोपीयो से पहले पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह किया ।अतंतः कड़ी पूछताछ में आरापी श्रवण ं ने अपना जुर्म कबुल कर लिया ।

एसपी ने बताया कि हत्या का मुख्या आरोपी श्रवण है जिसके मृतक प्रहलाद की बेटी से अवैध सम्बंध थे। इसी को लेकर  श्रवण ने अपने दोस्त जग्गा जिस पर पहले से ही कई मामले दर्ज है ,के साथ मिल कर ये जुर्म किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पहले प्रहलाद को शराब पिलाई फिर सिर पर चोट कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद जुर्म छुपाने के लिए आरोपियों ने शव को नदी में फेंक दिया था । अब दोनों आरोपी पुलिस ग्रिफ्थ में है ।श्रवण का मृतक प्रहलाद की बेटी से अवैध सम्बंध थे ,इसका  चलने पर आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर प्रहलाद को रास्ते से हटाने सक्रियता दिखाइ्र और हत्या कर दी ।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *