पुलिस ने पवन एक्सप्रेस के एसी कोच से दो संदिग्ध युवकों को मय दो करोड़ रुपयों से भरे बेग के साथ गिरफ्तार किया

खंडवा की आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने बुधवार रात को पवन एक्सप्रेस के एसी कोच दो संदिग्ध युवकों को मय दो करोड़ रुपयों से भरे बेग के सथ गिरफ्तार किया है ।

 आरपीएफ के थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह खोजा  ने  बताया कि खंडवा की आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने बुधवार रात को पवन एक्सप्रेस के एसी कोच दो संदिग्ध युवकों को दो करोड़ रुपए के साथ गिरफ्तार किया है ।  आरपीएफ के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच की सूचना पर यह कार्रवाई की गई है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 2 करोड़ रुपये नगद बरामद कर लिए हैं।
 

 आरपीएफ थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह खोजा ने आगे बताया कि   मुंबई क्राइम ब्रांच से सूचना मिलने के बाद रेल्वे की आरपीएफ व जीआरपी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुंबई से दरभंगा की ओर जाने वाली पवन एक्सप्रेस में दबिश दी। पवन एक्सप्रेस के एसी कोच में दबिश देकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुंबई से दरभंगा की ओर जा रहे आरोपी विनोद कुमार झा और अमित कुमार यादव को एक ब्रिफकेश के साथ गिरफ्तार किया है । उन्होने बताया कि पुलिस ने इस ब्रीफकेस से 2 करोड रुपए बरामद किये हैं जो कि  500 और 2000 के नोट की दशा में रखकर ले जाये जा रहे थे।  आरपीएफ और रेलवे पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर धोखाधड़ी और रुपए की अफरा-तफरी करने की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच इन दो आरोपियों को ले जाएगी और वहां आगे की कार्रवाई करेगी।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *