निर्भया कांड के आरोपियों को फांसी देने के लिए ओमकारेश्वर का युवक जल्लाद बनने को तैयार

मयंक शर्मा
 खंडवा ६ दिसंबर ;अभी तक;  निर्भया कांड के आरोपियों को फांसी देने के लिए खण्डवा के ओमकारेश्वर का युवक जल्लाद बनने को तैयार है । इसके लिए युवक ने  राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से गुहार लगाई और  कहा कि वह यह काम बिना किसी शुल्क के करने को तैयार है।.  वह इस काम के लिए सरकारी खाते में अपने पास से पांच लाख रुपये जमा भी करेगा .

राष्ट्रपति और प्रधानमन्त्री को पत्र लिख रहे इस युवक का नाम   प्रदीप सिंह ठाकुर है . जो रिटायर्ड फौजी होते हुए ओर समाजसेवी है। खंडवा जिले के तीथ्र नगरी ओमकारेश्वर में निवासरत प्रदीप का कहना है कि उसने जब समाचार पत्र में खबर पढ़ी की निर्भया कांड के आरोपियों को सिर्फ इस वजह से फांसी नही दी जा रही है,   कि जल्लाद नही है। इससे वह आत्मग्लानि से भर गए। उन्होंने शुक्रवार सुबह यह वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया। उसके बाद उन्होंने इंदौर के जाने माने एडवोकेट आनन्द मोहन से चर्चा कर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम पत्र लिखा। जिसे वकील के  माध्यम से राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री  को पत्र  भेजेंगे .
प्रदीप का कहना है कि यहदुखद है कि सरकारी जल्लाद की कमी की वजह से आरोपियों को फांसी नही दी जा रही है। आरोपियों को फांसी हो इसलिए वह जल्लाद बनने को तैयार है।

हैदराबाद रेप कांड के आरोपियों के इनकाउंटर पश्चात यह स्टोरी समसामयिक हो गई है। क्योंकि यह व्यक्ति स्वयम जल्लाद बनकर निर्भया कांड के आरोपियों को फांसी देना चाहता है।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *