एनकाउंटर सही ; दुष्टों के साथ दुष्टों जैसा व्यवहार होना चाहिये ;शिवराज सिंह चौहान

दीपक कांकर
रायसेन 06 दिसंबर ;अभी तक;  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हैदरावाद एनकाउन्टर पर  खुशी जताई। उन्होंने रायसेन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पूरे देश ने राहत की सांस ली है,और हर तरफ खुशी का माहौल है। एनकाउंटर को सही बताते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि  दुष्टों के साथ दुष्टों जैसा व्यवहार होना चाहिये। मध्यप्रदेश मैं यूरिया के संकट को लेकर  प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सड़कों पर उतर आए हैं।
शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान

उन्होंने आज रायसेन में कहा कि कमलनाथ हम आ रहे हैं बनाओ कितनों पर केस बनाओगे। जब यूरिया को लेकर किसान रात रात भर जाग रहा है तो हम भी आपको चैन से सोने नहीं देंगे। श्री चौहान ने कहा कि यूरिया के संकट को लेकर प्रदेश में हाहाकार मचा है। सागर में प्रदीप लारिया किसानों की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे, वहां के विधायक ने केस बना दिया। अब मैं कमलनाथ से कहता हूं बनाओ कितनों पर केस बनाओगे। या तो हमें खाद दो, या गिरफ्तार करो। अब करो या मरो का समय आ गया है। जीना है तो मरना सीखो। करो कितनों को गिरफ्तार करोगे। भाजपा लड़ेगी छोड़ेगी नहीं। किसी भी कीमत पर।

                    श्री चौहान ने कहा कि जब हमारी सरकार थी हम किसानों से कहते थे 3 माह पहले यूरिया उठा ले जाओ। हमने कभी यूरिया का संकट नहीं आने दिया। पर इन्हें लूट, भ्रष्टाचार, ट्रांसफर से फुर्सत मिले तो किसानों को यूरिया दे पाएं। हम 1 वर्ष पहले प्लान बनाते थे। कि कितना यूरिया लगेगा। उतनी मांग कर लेते थे। सरकार सोती रही, किसानों की चिंता नहीं कि, आज 80-80 साल की माताएं यूरिया के लिए लाइन में लगी हैं। मैं कहना चाहता हूं किसानों की समस्या को लेकर निकला हूं और आखरी सांस तक लडूंगा। इस अवसर पर पूर्व वन मंत्री डॉ गौरीशंकर शेजवार पूर्व मंत्री रामपाल सिंह राजपूत,  सहित कई नेतागण मौजूद थे।  श्री चौहान का रायसेन में फूल मालाओं से भव्य स्वागत भी किया गया।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *