प्रदेश

कमलनाथ को सिर फोड़ू और माता ठोकूं यात्रा निकालना चाहिए ;कैलाश विजयवर्गीय

मयंक शर्मा
खंडवा ९ सितम्बर ;अभी तक; भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने  कांग्रेस पर निशाना साधते हुए  कहा कि कमलनाथ को सिर फोड़ू और माता ठोकूं यात्रा निकालना चाहिए। जनता के बीच जाकर माफी मांगना चाहिए कि हम 15 महीने में कुछ नहीं कर पाएं।
                                  वे शुक्रवार शाम को खंडवा पहुंचे। यहां उन्होंने सवा घंटे तक दादाजी धूनीवाले मंदिर में पूजा-अर्चना की। जिसके बाद रात में पंधाना के लिए निकले। जहां जन आशीर्वाद यात्रा की सभा को संबोधित किया। श्री विजयवर्गीय ने यहां मीडिय से रूबरू होते हुये हाल ही में 6 राज्यों में हुए उपचुनाव में भाजपा की हार को लेकर कहा कि छोटे चुनाव में हार-जीत मायने नहीं रखती है। जिस विपक्ष ने मिलकर चुनाव लड़ा है, उसका एक भी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घुटनों के बराबर भी नहीं लगता है।
                              उन्होने कहा कि हम 2024 के लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटें लाकर सरकार बनाएंगे। मध्यप्रदेश में पहले 200 पार फिर 150 के टारगेट पर आ जाने का कारण पूछा तो विजयवर्गीय ने कहा कि नारे बदलते रहते हैं, हम मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में दो तिहाई सीटें लाएंगे। सनातन पर दिए विपक्षी नेताओं के बयान पर कहा कि सनातन धर्म को मिटाने वाले मिट गए हैं।

श्री विजयवर्गीय ने इंडिया की भारत को प्राचीन नाम बताया। कहां कि महाभारत और पुराणों में इसका उल्लेख है। पंधाना विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा के रात्रि में प्रवेश पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस नेत्री रूपाली बारे ने कहा कि क्षेत्र में भाजपा सरकार के प्रति लोगों का विरोध है।‌ विरोध से बचने के लिए पहले तो यात्रा का रूट बदला गया फिर यात्रा का समय ही बदल दिया। भला आधी रात को कौन सभा करता है।

 

Related Articles

Back to top button