बंटी बबली स्मोटाइल में मोबाईल दुकान चोरी, बंटी हरदा के टिमरनी का तो वहीं बबली निकली नांदेड़ की

मयंक शर्मा

खंडवा १२ अक्टूबर ;अभी तक;  जिले के मूंदी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत 11 सितम्बर को मूंदी के बीच बाजार के सुभाष चैंक पर स्थित सिंगाजी मोबाईल की दुकान में लाखों रूपये के मोबाईल सहित नकदी दुकानदार द्वारा चोरी होना बताया गया था,जिसकी कुल अनुमानित कीमत 15 लाख रूपये के आसपास बताई गई थी ।

बंटी बबली स्मोटाइल में मोबाईल दुकान चोरी, बंटी हरदा के टिमरनी का तो वहीं बबली निकली नांदेड़ की

बंटी बबली स्मोटाइल में मोबाईल दुकान चोरी, बंटी हरदा के टिमरनी का तो वहीं बबली निकली नांदेड़ की

                   खंडवा एसपी डाॅ. शिवदयाल सिंह ने हरदा एसपी से सामंजस्य स्थापित कर उन्हें मदद करने के लिए कहा। खंडवा के अलावा पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई । खंडवा एवं हरदा पुलिस के ज्वाइंट वेंचर में हरदा पुलिस की टीम को आखिरकार चोर हाथ लग गया और उसके कब्जे से लाखों रुपए के मोबाइल सहित लगभग 12000 एवं एक देसी कट्टा सहित दो जिंदा कारतूस भी हरदा के टिमरनी पुलिस की टीम ने बरामद किए हैं । आरोपी द्वारा वही महिला उर्फ बबली नांदेड की बताई गयी है।
एसपी ने बताया कि चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस सहित आसपास के क्षेत्र के लोगों के होश उड़ गए जब उन्होंने सीसीटीवी में चोरी की वारदात में शामिल एक महिला को भी देखा । चोरों के पास एक कट्टा था ।उन्होंने दुकान का टेन उचका कर दुकान में रखे महंगे मोबाइल कीमत लगभग घ्1100000 सहित घ्400000 नकद भी चुरा लिए थे ।
दुकानदार की शिकायत पर थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू की। कई दिन तक मामले की जांच करने के दौरान टीम हरदा टिमरनी सहित आसपास के क्षेत्र में भी पहुंची थी खंडवा पुलिस को चोरों की लोकेशन हरदा के टिमरनी में दिखाई दी ।
खंडवा एसपी डाॅ. शिवदयाल सिंह ने हरदा एसपी से सामंजस्य स्थापित कर उन्हें मदद करने के लिए कहा। खंडवा के अलावा पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई । खंडवा एवं हरदा पुलिस के ज्वाइंट वेंचर में हरदा पुलिस की टीम को आखिरकार चोर हाथ लग गया और उसके कब्जे से लाखों रुपए के मोबाइल सहित लगभग घ्12000 एवं एक देसी कट्टा सहित दो जिंदा कारतूस भी हरदा के टिमरनी पुलिस की टीम ने बरामद किए हैं । आरोपी द्वारा वही महिला उर्फ बबली नांदेड की बताई गयी है।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *