कमलनाथ सरकार के खिलाफ भाजपा ने किया घंटानाद

अरुण त्रिपाठी
रतलाम,11 सितम्बर ;अभी तक;  बुधवार दोपहर जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के जिलेभर के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ घंटानाद कर विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन को विधायकों के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सत्यनारायण जटिया ने नेतृत्व प्रदान किया।
                       भाजपा का घंटानाद आंदोलन गीता मंदिर के पास महूरोड स्थित फव्वारा चौक चौराहा से शुरू हुआ। प्रादेशिक आव्हान पर बुधवार सुबह से यहां पार्टी नेता और कार्यकर्ता एकत्र हुए और प्रदेश सरकार के खिलाफ घंटानाद किया। बाद में घंटानाद आंदोलन के तहत फव्वारा चौक से नवीन कलेक्टर कार्यालय के लिए कूच किया गया। घंटानाद आंदोलन में पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सदस्य डॉ. सत्यनारायण जटिया के साथ शहर विधायक चेतन्य काश्यप, जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्डे, ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा, जिला पंचायत अध्यक्ष परमेश मईड़ा, मंडी अध्यक्ष रहे प्रकाश भगोरा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद थे। बड़ी संख्या महिला कार्यकर्ताओं ने भी घंटानाद किया। शुरुवात में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फव्वारा चैक पर एकत्रित होकर हाथो मे घंडिय़ाल, मंजीरे, थालिया बजाई।
                   बाद में सभी प्रमुख नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार जब से सत्ता मे आई है, तब से प्रदेश मे कानून का राज समाप्त हो गया है। हर तरफ अराजकता का माहौल हैं। प्रदेश के हर हिस्से मे हत्याए अपहरण, लूट और बलात्कार का दौर जारी है। कांग्रेस के घोषणा पत्र मे किसानों की कर्जा माफी, बेरोजगारों को भत्ता देने जैसे वादे छलावा साबित हुए है। प्रदेश के किसानों के 2 लाख तक के कर्जे मात्र 10 दिनो मे माफ करने के वादे के साथ प्रदेश की सत्ता संभालने वाली कमलनाथ सरकार ने अपने 10 माह के कार्यकाल मे प्रदेश के एक भी किसान का 2 लाख का कर्ज माफ नहीं किया है। प्रदेश के किसान बैकों मे डिफाल्टर होकर खाद-बीज के लिए तरस रहे है। कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान नीधि का पैसा मिलने से भी मध्यप्रदेश के किसानों को षडय़ंत्र पूर्वक वंचित कर रखा है। सभा का संचालन जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल ने किया। बाद में कलेक्ट्रोरेट जाकर घंटानाद किया गया।

About the author /


Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *