प्रदेश

इंदौर संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा का खंडवा से करेंगे केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी शुभारंभ

मयंक शर्मा

खंडवा ३१ अगस्त ;अभी तक;  विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पूरे प्रदेश में निकलने वाली जन आशीर्वाद यात्राओं की तैयारी को लेकर संभाग स्तर की बैठक खंडवा में संपन्न हुई।
                       प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि बैठक में इंदौर संभाग के जन आशीर्वाद यात्रा के संभागीय प्रभारी इंदौर के सांसद शंकर लालवानी, जयपाल सिंह चावड़ा, महेंद्र सोलंकी, प्रदेश शासन में सिंचाई मंत्री तुलसी सिलावट, सावन सोनकर ने उपस्थित होकर संभाग स्तर की टोली के पदाधिकारी को संबोधित करते हुए कहा कि हम सब का सौभाग्य है कि इंदौर संभाग की निकलने वाली जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ  6 सितंबर को प्रात: 11.00 बजे दादाजी धाम में पूजा अर्चना करने के पश्चात भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं देश के केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।
                          रोड शो के साथ ही रायचंद नागड़ा उत्कृष्ट विद्यालय में  विशाल आम सभा भी आयोजित होगी। सभा के पश्चात जन आशीर्वाद यात्रा शिवाजी चौक से नगर निगम, टाउन हॉल, , बांबे बाजार, बस स्टैंड से होकर आगे के लिए रवाना होगी।
बैठक को संबोधित करते हुए  सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी को पूर्ण बहुमत प्राप्त हो इस उद्देश्य को लेकर पूरे प्रदेश भर में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है।  इंदौर संभाग की यह आशीर्वाद यात्रा दादाजी की नगरी खंडवा से प्रारंभ हो। 6 सितंबर  को इंदौर संभाग की आशीर्वाद यात्रा खंडवा से प्रारंभ होगी।
                          सुनील जैन ने बताया कि सर्किट हाउस की महत्वपूर्ण बैठक के पश्चात सभी पदाधिकारी खंडवा विधानसभा की आयोजित बैठक में भाजपा कार्यालय पहुंचे और उपस्थित कार्यकर्ताओं को जन आशीर्वाद यात्रा के साथ ही खंडवा में आयोजित केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की  सभा को सफल बनाने के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और जनता पहुंचे इसका संकल्प दिलवाया।

 

Related Articles

Back to top button