प्रदेश

शराब घोटाला मामले में जेपी नड्डा की भी हो गिरफ्तारीःराम बिहारी गोस्वामी

दीपक शर्मा

पन्न २४  मार्च ;अभी तक; आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राम बिहारी गोस्वामी ने प्रेस विज्ञप्ती जारी करते हुए कहा कि तथाकथित शराब घोटाले मामले में भाजपा की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाले में दो साल से सीबीआई-ईडी की जांच चल रही है। दिल्ली शराब घोटाले के करीब 60 करोड़ रुपये का मनी ट्रेल भाजपा के खाते में मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गिरफ्तारी की मांग की है।

आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष राम बिहारी गोस्वामी ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड की जानकारी सार्वजनिक होते ही भाजपा और शराब कारोबारी शरत रेड्डी के बीच मनी ट्रेल का लिंक देश की जनता के सामने आ गया है।

श्री गोस्वामी ने कहा कि दिल्ली शराब मामले में गिरफ्तारी से पहले शरत रेड्डी ने भाजपा को 4.5 करोड़ दिए थे और गिरफ्तारी के बाद 55 करोड़ रुपये दिए। पार्टी का कहना है कि ईडी की तरफ से मुख्य साजिशकर्ता बनाया गया शरत रेड्डी का पूर्व में बयान था कि वह अरविंद केजरीवाल को नहीं जानता है, लेकिन जमानत मिलते ही शरत रेड्डी पलट गया और सरकारी गवाह बन गया। अब उसी शरत रेड्डी ने बयान के आधार पर दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की गई है। उन्होने आंगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और ईडी को चुनौती देते हुए कहा कि शराब घोटाले में अब मनी ट्रेल मिल गया है। इसलिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। विपक्ष के लोग सरकार के खिलाफ प्रचार ना कर सके इसलिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को गिरफ्तार किया गया है जो दुर्भाग्यपूण है। आज क्षेत्रीय पार्टी एवं राष्ट्रीय पार्टी के प्रमुख नेताओं को लोकसभा चुनाव आचार संहिता के लगने के बाद, उनकी जांच एजेंसी द्वारा कूट रचित दस्तावेज तैयार करके उन्हें गिरफ्तार करके यह प्रदर्शित कर रही है, कि वह विपक्ष से डरे हुए हैं। चुनाव संपन्न होने के बाद किसी भी दल के राजनेता को यदि वह दोषी है तो गिरफ्तार करना चाहिए था, मगर चुनाव के समय में विपक्ष के नेताओं की गिरफ्तारी यह दर्शाता है कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भाजपा विपक्ष से घबराई हुई है और उनकी कुर्सी खतरे में दिखाई दे रही है।

Related Articles

Back to top button